×

Baahubali Crown Of Blood Story: बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड में होगा ताज के लिए खूनी खेल

Baahubali Crown Of Blood Story In Hindi: बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड की कहानी होगी एकदम अलग इस बार दोनों भईयों को बचाना होगा महिष्मती का साम्राज्य

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 3 May 2024 4:36 AM GMT (Updated on: 17 May 2024 6:45 AM GMT)
Baahubali Crown Of Blood Story
X

Baahubali Crown Of Blood Story

Baahubali Crown Of Blood Animated Series: कुछ दिन पहले ही एसएस राजामौली ने बताया था कि वो बाहुबली की एनिमटेड सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम होगा Baahubali Crown Of Blood जिसके बाद से दर्शकों को इस एनिमेटेड सीरीज के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था। और दर्शक जानना चाहते थे कि Baahubali Crown Of Blood कहाँ पर और कब रिलीज होगी। और इस एनिमेटेड सीरीज में क्या खास होने वाला है। बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड को दर्शक Baahubali 3 कहकर भी पुकार रहे हैं। लेकिन हम आपको बता दे कि ये Baahubali 3 नहीं हैं। बल्कि ये बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड (Baahubali Crown Of Blood) जैसी रोमांचक कहानियों के साथ एनीमेशन शैली का विस्तार करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया है। चलिए जानते हैं कि Baahubali Crown Of Blood की कहानी क्या होगी।

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड की कहानी क्या होगी (Baahubali Crown Of Blood Story In Hindi)-


बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड (Baahubali Crown Of Blood) एक एनिमेटेड सीरीज हैं, जिसकी कहानी (Baahubali Crown Of Blood Story) के बारे में बात करते हुए एसएस राजामौली ने बताया कि फिल्म की कहानी पहली बार बाहुबली व भल्लादेव के जीवम में कई अज्ञात मोड़ो को उजागर करेगी और लंबे समय से भुलाए गए एक काले रहस्य को उजागर करेगी क्योकि दोनों भाइयों को महिष्मती को बचाना होगा। हम बाहुबली के प्रशंसकों के लिए इस नए अध्याय को पेश करते हुए और इस कहानी को एक एनिमेटेड रूप में लाकर बहुत खुश हैं।

प्रभास (Prabhas) ने बताया कि- यह एक रोमांचक समय है कि बाहुबली और भल्लालदेव बाहुबली की यात्रा के इस अनदेखें अध्याय में एक साथ नजर आने जा रहे हैं। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड एक अध्याय है। जो फिल्म फ्रेंचाइजी में कहानी से पहले घटित होता है। यह बहू व भल्ला के जीवन का एक महत्वपूर्ण अध्याय है। यह अद्भुत है कि एसएस राजमौली, सरद देवराजन डिज्नी+हॉटस्टार, अर्का मीडियावर्क्स व ग्राफिक इंडिया इस कहानी को इस एनिमेटेड प्रारूप के माध्यम से दुनिया के सामने ला रहे हैं।

देवराजन ने कहा- बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड (Baahubali Crown Of Blood) एक एक राजनीतिक साजिश, नाटक और साहस से भरे एक्शन से भरपूर साहसिक कार्य का वादा करता है। 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' फ्रेंचाइजी के बाद गौरव बनर्जी और डिज्नी+हॉटस्टार की अद्भुत टीम के साथ यह मेरा दूसरा एनीमेशन प्रोजेक्ट है।

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कब होगी रिलीज (Baahubali Crown Of Blood Disney+Hotstar Release Date)-

भारत की लोकप्रिय फिल्म बाहुबली एक बार फिर से कर रही हैं वापसी लेकिन इस बार फिल्म में प्रभास नहीं नजर आएंगे। बता दे कि बाहुबली के मेकर्स बाहुबली का एनिमेटेड सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम होगा Baahubali Crown Of Blood जोकि ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडियावर्क्स प्रोडक्शन, "बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड" राजामौली और शरद देवराजन द्वारा बनाई गई है, राजामौली, देवराजन और शोबू यारलागड्डा द्वारा निर्मित और जीवन जे. कांग और नवीन जॉन द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

बता दे कि इससे पहले अरका और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित एनिमेटेड सीरीज़ "बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स" के पांच सीज़न अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किए गए थे। लेकिन अब Baahubali Crown Of Blood अमेजॉन प्राइम वीडियो की जगह Disney + Hotstar पर रिलीज होने को तैयार है। एसएस राजामौली, शरद देवराजन, Disney+Hotstar, अर्का मीडियावर्क्स व ग्राफिक इंडिया बाहुबली की दुनिया के इस नए अध्याय को एक एनिमेटेड प्रारूप में ला रहे हैं। जो प्रशंसकों व नए दर्शकों को बाहुबली की दुनिया से परिचित कराएगा।

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड कास्ट (Baahubali Crown Of Blood Cast)-

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडियावर्क्स प्रोडक्शन, "बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड" राजामौली और शरद देवराजन द्वारा बनाई गई है, राजामौली, देवराजन और शोबू यारलागड्डा द्वारा निर्मित और जीवन जे. कांग और नवीन जॉन द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story