×

इन महारानी को सबसे पहले पता चलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

By
Published on: 2 March 2017 5:44 AM GMT
इन महारानी को सबसे पहले पता चलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?
X

bahubali 2

मुंबई: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यही वह सवाल है, जिसने साल 2015 से लोगों को परेशान कर रखा है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से उस साल आई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, पर जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, डायरेक्टर फिल्म से जुड़े एक-एक सस्पेंस को रिवील कर रहे हैं। ऐसे में फैंस फिल्म देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो रहे हैं।

फिल्म 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' के पोस्टर और मोशन पोस्टर के रिलीज करने के बाद टीम ने यह रिवील किया है कि इस फिल्म का सबसे पहला प्रीमियर इंडिया में नहीं बल्कि यूनाइटेड किंगडम में किया जाएगा।

यह प्रीमियर इंडियन और ब्रिटिश गवर्नमेंट द्वारा आयोजित कल्चरल प्रोग्राम (जिसे इंडिया की 70 साल की आजादी का जश्न सेलिब्रेट करने के लिए 27 अप्रैल को ऑर्गनाइज किया गया है) में रखा जाएगा। इस लिस्ट में द ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट इंडियन फिल्मों को दिखाएगा, जिसमें 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का नाम भी शामिल है।

खबरें हैं कि 28 फरवरी को बकिंघम पैलेस में क्वीन एलिजाबेथ ने यूके-इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया। इस इवेंट को इंडिया की जानी-मानी हस्तियों ने अटेंड किया, जिसमें कपिल देव, मनीष मल्होत्रा, कमल हासन, गुरदास मां, अनुष्का शंकर जैसे नामा शामिल हैं। इसी कल्चरल प्रोग्राम में क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के लिए फिल्म 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का प्रीमियर रखा जा सकता है।

डायरेक्टर एसएस राजामौली के मुताबिक़ बाहुबली-2 का ट्रेलर मार्च में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर इतना सस्पेंस इसकी पॉपुलैरिटी की वजह से रखा जा रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए क्वीन एलिजाबेथ की तस्वीर

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का मोशन पोस्टर

Next Story