×

छा गया कैटरीना और सिद्धार्थ का काला चश्मा, देख चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा लोग

By
Published on: 21 Aug 2016 8:32 AM GMT
छा गया कैटरीना और सिद्धार्थ का काला चश्मा, देख चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा लोग
X

मुंबई: बॉलीवुड में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘बार-बार देखो’ का गाना ‘काला चश्मा’ आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जब से यह आया है, तब से लेकर अब तक इसे 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अभी भी लगातार इसे देखने वालों की संख्या बढ़ ही रही है।

करण जौहर ने ट्वीट कर दी जानकारी

काला चश्मा के इस अनोखे रिकॉर्ड की जानकारी खुद फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “पार्टी स्टार्टर अब राज कर रहा है हाफ सेंचुरी के रिकॉर्ड का समय। ‘काला चश्मा’ को पांच करोड़ बार देखा गया ‘बार बार देखो’....

कैसा है यह गाना

बता दें कि फिल्म ‘बार-बार देखो’ का गाना ‘काला चश्मा’ यूट्यूब पर 26 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज किया गया था, जिसके बाद से अब तक इसे 5 करोड़ से ज्यादा लोग क्लिक कर चुके हैं और देख चुके हैं। ख़बरों के अनुसार इस फिल्म में कैटरीना ‘दीया’ और सिद्धार्थ ‘जय’ के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को नित्य महरा ने डायरेक्ट किया है और इसे करण जौहर, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने बनाया है।

गाने को सिंगर बादशाह, नेहा कक्कड़ और इंदीप बख्शी ने गाया है। वहीं यह गाना 1990 के हिट पंजाबी सांग 'तैनु काला चश्मा जंचता वे' का हिन्दी वर्जन है।

Next Story