×

फिल्म ‘बार-बार देखो’ के प्रमोशन के सिद्धार्थ और कैटरीना ने उठाया ऐसा कदम, उड़े सबके होश

By
Published on: 7 Sep 2016 6:29 AM GMT
फिल्म ‘बार-बार देखो’ के प्रमोशन के सिद्धार्थ और कैटरीना ने उठाया ऐसा कदम, उड़े सबके होश
X

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार्स अपनी फिल्म हिट करवाने के लिए रियलिटी शोज में जाते हैं या फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रमोट करते हैं। लेकिन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी अपकमिंग फिल्म को हिट करवाने के लिए जो किया, वह शायद ही कोई सोच सकता है। उनके इस कदम से न केवल आपको हैरानी होगी, पुलिस को भी खासी दिक्कत उठानी पड़ी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या किया कैटरीना और सिद्धार्थ ने

सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार-बार देखो’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके लिए वह दोनों स्टार्स जमकर फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं। इससे पहले वे जयपुर में भी फिल्म प्रमोशन कि सिलसिले में गए थे। लेकिन इस बार उन्खोने फिल्म के प्रमोशन के लिए जो तरीका अपनाया, वह काफी अजीब था।

हुआ कुछ यूं कि दिल्ली में एयरपोर्ट पर बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ और स्टूडेंट ऑफ द इयर रह चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘बार-बार देखो’ के प्रमोशन के चक्कर में रूल्स को फॉलो ही नहीं किया। उन्होंने एयरपोर्ट की सिक्योरिटी के साथ खिलवाड़ किया। दोनों स्टार्स ने मुंबई जाने के लिए एयर इंडिया का फ्लाइट की टिकट ली। चेकिंग के बाद वह सिक्योरिटी होल्ड एरिया में पहुंचकर बिना परमीशन के ही फिल्म का प्रमोशन चालू कर दिया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या किया दोनों स्टार्स ने

कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स ने जानबूझकर एयर इंडिया की फ्लाइट मिस कर दी। एयरपोर्ट की तरफ से बार बार बोर्डिंग के लिए अनाउंसमेंट की गई। लेकिन इसके बावजूद दोनों स्टार्स ने फ्लाइट नहीं पकड़ी, तो एयरपोर्ट ऑफिसर्स समझ गए कि कैटरीना और सिद्धार्थ ‘बार-बार देखो’ के प्रमोशन के लिए आए थे। वहीं अब इस मामले की जांच की जा रही है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि इन दोनों को एयरपोर्ट ऑफिसर्स ने फ्लाइट में चढ़ने ही नहीं दिया।

खबरों की मानें तो कि दोनों इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल एरिया में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बार-बार देखो’ का प्रचार कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने उड़ान में सवार होने में देर हो गई और इसी वजह से उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया।

आगे की स्लाइड में जानिए इस केस से जुड़ी और भी बातें

ऑफिसर्स के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' के प्रचार के लिए हवाईअड्डे के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में प्रशंसकों से मिलने लगे। उन्होंने बताया कि हवाईअड्डे के ऑफिसर्स ने दोनों से रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उनकी उड़ान में सवार होने को कहा लेकिन दोनों देरी करते रहे।

सूत्रों ने बताया कि दूसरे यात्रियों के रवानगी में देरी को लेकर शिकायत करने के साथ आखिरकार रात करीब दस बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया गया।

Next Story