×

Baarish Ke Gane: बारिश होते ही लोगों को याद आए बॉलीवुड के ये पॉपुलर गाने, जरूर सुनें ये फिल्मी तराने

Baarish Ke Gane: काफी दिनों बाद आज फिर बारिश के साथ काले बादल भी नज़र आए । जिससे हर तरफ अंधेरा हो गया। ऐसे में बॉलीवुड बारिश हिट गाने का मज़ा ले सकते हैं.

Monika

MonikaWritten By Monika

Published on 17 Oct 2021 1:09 PM GMT

baarish romantic songs
X

बारिश (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Baarish Ke Gane: उत्तर प्रदेश में आज तेज़ बारिश (UP me aaj Barish) ने एक बार फिर मौसम का मिजाज ठंडा कर दिया है । काफी दिनों बाद आज फिर बारिश के साथ काले बादल भी नज़र आए । जिससे हर तरफ अंधेरा हो गया । वही कई राज्यों में बारिश का अलर्ट (Barish ka alert) भी जारी कर दिया गया है। ऐसे मौसम में किसे बॉलीवुड के आल टाइम हिट बारिश के गाने (barish ke gane) सुनना पसंद नहीं होगा। चाय की चुस्की और गरम गरम पकौड़े, साथ में कुछ बारिश के गाने (barish ke gane ) । वाह..! ज़रूर आपका भी इरादा कुछ बदला होगा । वही कुछ लोग तो मौसम साफ होते ही लॉग ड्राइव (barish men long drive) पर निकल गए होंगे। बारिश का मौसम ( Baarish ka Mausam) और धीमी गति में चलती आपकी कार, उसके साथ आप इन गानों का लुफ्त उठा सकते हैं । तो चलिए सुनते हैं अपने बॉलीवुड बारिश हिट गाने (list of bollywood barish songs)

सांसो को सांसो में (barish song Saanson Ko Saanson Mein)

'सांसो को सांसो में' गाना फिल्म हम तुम (hum tum) का है । जो फिल्म से ज्यादा पॉपुलर हुआ था । इस आल टाइम हिट मेलोडी गाने को अलका याग्निक और बाबुल सुप्रियो ने अपने मधुर आवाज दी है । इस गाने में रानी मुखार्गी और सैफ अली खान साथ नज़र आए थे ।

छम्म छम्म (barish song CHAM CHAM)

इस पॉपुलर गाने को मीट ब्रोस और मोनाली ठाकुर ने गाया है । फिल्म 'बागी' का सबसे ज्यादा देखा और सूना गया गाना है 'छम्म छम्म' । इस गाने में टाइगर श्रोफ और श्रद्धा कपूर साथ डांस करते नज़र आए थे । दोनों की इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था ।

तुम ही हो (barish song tum hi ho)

2013 में आई फिल्म 'आशिकी 2' को देख दर्शकों के आंसू नहीं रुक रहे थे । फिल्म से 'तुम ही हो' गाना दर्शकों को काफी पसंद आया था । इस गाने में जब एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने श्रद्धा कपूर को अपने कोर्ट से बारिश से बचाता है । यह ट्रेंड काफी ज्यादा रोमांटिक फील लेकर आया था, जो अब भी बरकरार है । 'तुम ही हो' गाना कपल्स के दिलों में बसता है । इस गाने को सबसे पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया नहीं बल्कि इसमें जान फूंक दी है ।

मोहब्बत बरसा देना तुम (barish song mohhabat barsa dena tum)

फिल्म 'क्रिएचर' से 'मोहब्बत बरसा देना तुम' गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज दी है । इस गाने में बिपाशा बसु और इमरान अब्बास नकवी साथ नज़र आए ।

देखो ना (barish song dekho na)

आमिर खान और काजोल की 'फना' तो याद ही होगी । इस फिल्म का हर एक गाना ज़बरदस्त है । वही बारिश के मौसम में आप 'देखो ना' गाना एन्जॉय कर सकते हैं । जिसे सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने गाया है ।

बारिश बन जाना ( Barish ban jana)

पायल देव और स्टेबिन बेन ने बारिश बन जाना गाने को अपनी आवाज दी है । ये गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद है की अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी बन गया है । इस गाने में छोटे पर्दे के टॉप कलाकार हिना खान और शहीर शेख पहली बार साथ नज़र आए । जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला ।

Monika

Monika

Next Story