Baba Siddique Video: बाबा सिद्दीकी की बहुत ही बेरहमी से की गई हत्या, क्राइम सीन का आया वीडियो देखें

Baba Siddique Crime Scene Video: बाबा सिद्दकी की जिस जगह पर हत्या की गई है, उस घटना स्थला का वीडियो आया सामने देखें

Shikha Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 6:57 PM GMT (Updated on: 12 Oct 2024 6:58 PM GMT)
Baba Siddique Video
X

Baba Siddique Crime Scene Video

Baba Siddique Death Video: बाबा सिद्दीकी जो कि महाराष्ट्र सरकार में 3 बार विधायक रह चुके हैं। दशहरा के अवसर पर जब वह अपने बेटे जिशान के बांद्रा ईस्ट में स्थित दफ्तर से आ रहे थे। उस समय कुछ अज्ञात युवकों ने अचानक से उनपर गोलियों से हमला कर दिया। जिसके बाद उनको लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर उनकी इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। Baba Siddique पर हुए हमले की जैसे ही खबर सबकों मिली हर कोई उनसे मिलने अस्पताल पहुँचा। तो वहीं अब जाकर उस घटना स्थल का वीडियो सामने आया है। जहाँ पर बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Death) पर गोलियों से हमला किया गया था।

बाबा सिद्दीकी की जहाँ पर हत्या हुई घटना स्थल का वीडियो आया सामने (Baba Siddique Crime Scene Video Vial On Instagram)-

वरिष्ठ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम (12 अक्टूबर) को मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने के बाद इलाज के दौरान मौत लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ पर इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई जिसके बारे में अधिकारियों द्वारा बताया गया। Baba Siddique की पहचान ना केवल राजनीती जगत में ही थी। अपितु बाबा सिद्दीकी की पहचान बॉलीवुड में भी थी। जैसे ही Baba Siddique को गोली लगने की खबर मीडिया में आई।

वैसे ही संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक जो कि Bigg Boss 18 की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने शूटिंग को बीच में छोड़ दी और लीलावती अस्पताल के लिए निकल गए। जहाँ पर Baba Siddique को मृत्यु घोषित कर दिया गया। लीलावती अस्पताल पर बड़े-बड़े अभिनेताओं और राजनेताओं का आना-जाना जारी है। तो वहीं विपक्ष द्वारा इस घटना की कड़ी निंदा की जा रही है। और महाराष्ट्र में वर्तमान में मौजूद सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया जा रहा है। रिपोर्ट्स कि माने तो कुछ दिन पहले ही Baba Siddique को धमकियाँ मिली थी। अब जाकर उस घटना स्थल का वीडियो सामने आया है। जहाँ पर बाबा सिद्दीकी की हत्या अज्ञात युवकों द्वारा की गई थी। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे उस कार को गोलियों से छल्ली कर दिया गया है। जिसमें बाबा सिद्दीकी बैठे हुए थे।



Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story