Baba Siddique Video: मौत के बाद बाबा सिद्दीकी का पहला वीडियो, गोली लगने के बाद ऐसी हुई हालत

Baba Siddique Video: मौत के बाद बाबा सिद्दीकी का पहला वीडियो सामने आ चुका है, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 4:20 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2024 4:51 AM GMT)
Baba Siddique Video
X

Baba Siddique Video

Baba Siddique Video: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बीती रात मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी को हमलावरों ने तीन गोलियां मारी थीं, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र की सियासत का एक बड़ा नाम थे, ऐसे में उनके निधन की खबर सामने आते ही पूरे महाराष्ट्र में मातम छा गया है, खास तौर पर बॉलीवुड जगत में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं अब निधन के बाद बाबा सिद्दीकी का पहला वीडियो सामने आ चुका है, आइए दिखाते हैं।

बाबा सिद्दीकी का पहला वीडियो वायरल (Baba Siddique Death Video)

बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनते ही तमाम सितारे लीलवाती हॉस्पिटल पहुंचें थे, सलमान खान से लेकर संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी इन सभी को लीलावती हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं अब बाबा सिद्दीकी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें निधन के बाद उनकी पहली झलक देखने को मिल रही है। जी हां! ये वीडियो लीलावती अस्पताल से सामने आया है, जिसमें बाबा सिद्दीकी की डेड बॉडी के साथ उनकी बेटी और बेटा नजर आ रहा है।

वीडियो में बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Last Video) की भी थोड़ी झलक देखने को मिल रही है, उनकी बॉडी के साथ उनका बेटा और बेटी भी नजर आ रहें हैं, दोनों को देख साफ पता चल रहा है कि पिता की मौत का दोनों को कितना गहरा सदमा लगा है।

बाबा सिद्दीकी को लगी थी तीन गोलियां ( Baba Siddique Shot Dead)

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को बांद्रा में देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर अंजाम दिया गया, उन्हें तीन गोलियां लगीं थीं। हमले के बाद तुरंत ही पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है, अब मामले की छानबीन की जा रही है, जिसे क्राइम ब्रांच मुंबई द्वारा की जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story