Baba Siddique कौन थे और कितने अमीर थे, सलमान खान से लेकर बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार से संबंध

Who is Baba Siddique Net Worth: बाबा सिद्दीकी जिनका सलमान खान से है खास रिश्ता आज उनको मुंबई में बेटे के कार्यालय के पास अज्ञात युवकों द्वारा गोलियों से भून दिया गया

Shikha Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 5:37 PM GMT (Updated on: 12 Oct 2024 5:45 PM GMT)
Baba Siddique Video
X

Baba Siddique Crime Scene Video

Who is Baba Siddique :कुछ समय पहले ही महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में हमलावरों द्वारा गोली मारे जाने से मौत हो गई। पेट और सीने में गोली लगने के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। बाबा सिद्दीकी को गोली मारने के मामले में पुलिस द्वारा तीन अज्ञात युवकों को गिरफ्तार किया गया है। अभी पुलिस द्वारा इस मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है। चलिए जानते हैं बाबा साहब सिद्दीकी कितने अमीर (Baba Siddique Net Worth) थे। और अन्य जानकारी

बाबा साहब सिद्दीकी कितने अमीर थे (Baba Siddique Net Worth)-

Baba Siddique जो कि पहले कांग्रेस के नेता था। कुछ समय पहले ही उन्होंने एनसीपी को ज्वाइंन किया था। इनका बॉलीवुड से अच्छा-खासा संबंध था। बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स Baba Siddique के यहाँ इफ्तार की पार्टी में जाते हुए देखा गया है। Baba Siddique की यदि हम कुल नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार 462 करोड़ रूपए (Baba Siddique Net Worth In Rupees) के करीब था।

बाबा सिद्दीकी कौन थे ( Baba Siddique Biography)-

बाबा सिद्दीकी के बारे में कहा जाता है कि जब बाबा सिद्दीकी कॉलेज में थे। तभी से वो कांग्रेस के नेता थे। Baba Siddique ने मुंबई के एमएमके कॉलेज में पढ़ाई की है। जब Baba Siddique कॉलेज में थे। तो उन्होंने अलग-अलग आंदोलनों में भाग लिया है। बाबा सिद्दीकी को जन नेता के तौर पर जाना जाता है।

Baba Siddique ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद 2 बार म्युनसिपल कॉरपोरेटर के तौर पर कार्य किया है। 1999, 2004 और 2009 में लगातार तीन बार विधायक रहे हैं। इसी समय उनको राज्यमंत्री बनाया गया है। 1997 में वो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उनके बारे मे ंकहा जाता था कि हमेशा अपने लोगों की मद्द करने के लिए तैयार रहते थे। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हर साल काफी ज्याद चर्चे में रहती थी। जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल होते थे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story