Baba Siddique News: बाबा सिद्दीकी की मौत से टूटे सलमान खान, सालों पहले भाईजान और किंग खान का कराया था पैचअप

Baba Siddique News: आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि बाबा सिद्दीकी की वजह से सलमान खान और शाहरूख खान के बीच पैचअप हुआ था, आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 6:35 AM GMT
Baba Siddhique-Salman Khan Friendship
X

Baba Siddhique-Salman Khan Friendship

Baba Siddhique-Salman Khan Friendship: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, बाबा सिद्दीकी सियासत की गलियारों का एक बड़ा नाम थे, उनके मौत की खबर सुन राजनीति के साथ ही बॉलीवुड गलियारों में भी मातम छा गया है। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की सलमान खान संग बचपन से यारी थी, दोनों अधिकतर ही एक साथ नजर आते रहते थे, वहीं जैसे ही सलमान खान ने सुना कि उनकी उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी के साथ ऐसी घटना हुई है तो वे फौरन ही अपनी शूटिंग कैंसल कर बाबा सिद्दीकी से मिलने लीलावती हॉस्पिटल पहुंचें, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

बाबा सिद्दीकी की मौत पर रोए सलमान खान

सलमान खान बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनते ही उनसे मिलने लीलावती हॉस्पिटल पहुंचें, जिसके कुछ वीडियोज सामने आए हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुन सलमान खान किस तरह टूटे हुए हैं, उनके चेहरे पर डर और इमोशन साफ नजर आ रहा है। आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि बाबा सिद्दीकी की वजह से सलमान खान और शाहरूख खान के बीच पैचअप हुआ था, जी हां! आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बाबा सिद्दीकी ने कराया था सलमान खान और शाहरूख का पैचअप

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनसे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रहीं हैं, उनके कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। इसी बीच हम आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की वजह से सलमान खान और शाहरुख खान फिर अच्छे दोस्त बन गए हैं। दरअसल साल 2008 की बात है, अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, इसके बाद से ही दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली थी, सिर्फ इतना ही नहीं, एक-दूसरे के आमने सामने भी नहीं आते थे।

फिर साल 2013 में बाबा सिद्दीकी ने सलमान खान और शाहरूख खान दोनों को ही अपनी इफ्तार पार्टी में बुलाया, और फिर उस पार्टी में ही सलमान खान और शाहरूख खान के बीच दोबारा दोस्ती हुई, दोनों पिछला सब कुछ भूल कर गले मिले और आज भी दोनों की दोस्ती कायम है, लेकिन इनके बीच पैचअप कराने वाला शख्स अब इस दुनिया को अलविदा कह गया।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story