×

Baby John Release Date: वरूण धवन बॉक्स ऑफिस पर देंगे आमिर खान को टक्कर

Baby John Release Date: वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन की रिलीज डेट बढ़ गई है आगे, जानिए अब किस दिन रिलीज होगी वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 8:55 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2024 9:00 AM GMT)
Varun Dhawan Upcoming Movie Baby John Release Date Cast
X

Baby John Release Date 

Baby John Release Date: वरूण धवन (Varun Dhawan) व कीर्ति सुरेश अभिनीत एक्शन से भरपूर थ्रिलर बेबी जॉन की रिलीज का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है लेकिन आपको बता दे कि अब आपको इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योकि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। अगस्त 2003 से उत्पादन में होने व 75 दिनों से अधिक की शूटिंग पूरी होने के बावजूद फिल्म को अभी भी 10-12 दिनों के अतिरिक्त फिल्मांकन की आवश्यकता है। इस अप्रत्याशित देरी ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। Baby John का एक छोटा-सा टीजर रिलीज किया गया था जिसके साथ ही Baby John की आधिकारिक फिल्म की घोषणा के बाद निर्माताओं ने Varun Dhawan का एक नया पोस्टर भी जारी किया था। जिसमें रिलीज डेट 31 मई दी गई थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बढ़ गई है।

बेबी जॉन रिलीज डेट (Baby John Release Date)-

वरूण धवन (Varun Dhawan) ने कुछ समय पहले एक पोस्टर साझा किया। उनका ये पोस्टर काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कसकर पकड़े, यात्रा जंगली होने वाली है। Baby John 31 मई 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरो में आने वाली है। लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज डेट (Baby John Kab Aayega) को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसके पीछे की वजह वरूण धवन की पत्नी नम्रता दलाल ने अभी हालहि में बेटी को जन्म दिया है। जिसकी वजह से वरूण धवन अपना समय अपनी पत्नी को देना चाहते हैं। इसलिए रिलीज डेट को बढ़ाकर अगस्त कर दिया गया है।

तो वहीं खबरों कि मानें तो अब बेबी जॉन 25 दिसंबर 2024 (Baby John Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अभी तक निर्माताओं ने ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया है।

बेबी जॉन कास्ट (Baby John Cast)-

बेबी जॉन एटली व प्रिया एटली (Atlee) के ए फॉर एप्पल स्टूडियो द्वारा निर्मित मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो व जियो स्टूडियो के लिए जियो देशपांडे के साथ, बेबी जॉन में कई कलाकार है। जिनमें वरूण धवन, कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी व जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story