×

साड़ी पहन कयामत ढाती Jacqueline, यूं सज-धज आलिया के गाने पर कर रहीं अपने सईया का इंतज़ार

Jacqueline Fernandez Video: जैकलीन को हाल ही में साड़ी लुक में देखा गया है। उनका एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Monika
Written By Monika
Published on: 13 March 2022 6:37 AM GMT
Jacqueline Fernandez
X

जैकलीन (PHOTO : social media )

Jacqueline Fernandez Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का इंतज़ार अब ख़त्म हुआ। ये फिल्म 18 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं। जिसके लिए सभी को-स्टार्स प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी इस फिल्म में ख़ास रोल निभाती नज़र आने वाली हैं। जिसके लिए जैकलीन को हाल ही में साड़ी लुक में देखा गया है। उनका एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है , जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट के एक सुपर हिट जाने पर अपनी अदाए दिखाती नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सनोन ( Kriti Sanon) , जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) मुख भूमिका में हैं। बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) इसी महीने की 18 तारिख को रिलीज होने जा रही हैं। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी जैसे की निर्देशक फरहाद सामजिक की कई फ़िल्में होती आई हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार्स कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। वही जैकलीन फर्नांडिस भी अपनी एक से बढकर एक फोटोज और वीडियोज लगातार शेयर कर फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं।

जैकलीन ने साड़ी पहल एक वीडियो शेयर की

कुछ देर पहले ही जैकलीन ने साड़ी पहले एक वीडियो शेयर की है, जिसमें पारंपरिक अंदाज में एक्ट्रेस फैन्स का दिल जीत रही हैं। जैकलीन का ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में जैकलीन ने लाल और सफेद रंग की साड़ी पहली हुई है। इस वीडियो में आलिया के हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' का पॉपुलर गाना 'जब सईया' पर हुस्न का जलवा बिखेरते नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो को पोस्ट किये अभी कुछ ही देर हुए लेकिन , फैन्स के रिएक्शन लगातार देखने को मिल रहे हैं। बड़ी तेज़ी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story