×

Bachchan Pandey: अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म में काटे गए कई सीन, बदलावों के साथ रिलीज़ होगी फिल्म

अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) भी थिएयर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है। ऐसे में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (U/A Certificate) देकर पास कर दिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 March 2022 7:45 AM GMT (Updated on: 5 March 2022 8:58 AM GMT)
Bahchan Pandey
X

Bahchan Pandey(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bachchan Pandey: खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडेय (Bachchan Pandey) के साथ फिर थिएटर्स में धमाल करने को तैयार हैं साथ ही सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने भी फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (U/A Certificate) देकर पास कर दिया है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो क्लियरेंस मिलने के साथ साथ फिल्म में कई कट्स भी लगाए गए हैं और कुछ सीन फिल्म से हटा दिए गए है और कुछ को मॉडीफाई करने के लिए भी कहा गया है।

वैसे तो दो साल से कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में सन्नाटा पसरा रहा लेकिन अब एक के बाद एक बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं और हिट भी हो रही हैं। गौरतलब है कि हाल ही में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) थिएटर्स में रिलीज़ हुई, फिल्म हिट भी रही और लगातार लोगो को पसंद आ रही है।इसी क्रम में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) भी थिएयर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

बच्चन पांडेय में हैं कई हिंसा भरे सीन्स

बता दें की अक्षय कुमार की ये फिल्म एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसमे तीन कट्स लगे हैं तो वहीं खून खराबे वाले कुछ सीन्स में मॉडिफिकेशन के लिए कहा गया है।इसके पहले फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार कभी खून से सने नजर आते हैं तो कभी हथियार से सामने वाले को मारते दिखते हैं जिसके चलते सीबीएफसी मेंबर्स को लगता है कि इसमें काफी हिंसा दिखाई गई है। ऐसे में सजेस्ट किया गया है कि इन हिंसक सीन्स को मॉडिफाई कर दिया जाए।

18 फरवरी 2022 को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है (Bachchan Pandey Trailer) जिसे देख कर अक्षय के फैन्स बेहद खुश हैं।आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन(Kriti Sanon ), अरशद वारसी(Arshad Warsi) , पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi ) और जैकलीन फर्नांडीज(Jackline Fernandez) भी हैं।

ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह 'बच्चन पांडे' नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है। इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है। ट्रेलर के बाद अक्षय की फिल्म से पहला गाना 'मार खाएगा' भी सामने आया था। इस गाने में अक्षय कुमार के खतरनाक अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया है।अक्षय फिल्म में काफी अजीबोगरीब एक्शन करते औऱ मार धाड़ करते नज़र आ रहे हैं । फिलहाल अक्षय वैसे भी अपने खास स्टंट सीन्स के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वो अलग तरह से ही देख रहें हैं ।और उनका ये अंदाज़ उनके फैंस के लिए वाकई देखने लायक होगा ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story