×

बच्चन पांडेय का नया गाना हुआ रिलीज़, अक्षय और जैकलीन की हो रही तारीफ, देखिये वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और अब फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ है।देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 March 2022 12:36 PM GMT
Heer Ranjhna Song
X

Heer Ranjhna Song(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bachchhan Paandey Heer Ranjhna Song Release :अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।और अब इसी क्रम में फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ है। इस गाने को राजस्थान के एक मेले की रंगीन पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है। गाने के वीडियो में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) की कमल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। देखिये वीडियो

एक दिन पहले ही सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के रोमांटिक गाने 'हीर रांझणा' (Heer Ranjhana) का टीजर जारी हुआ था। और अब इस फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ये पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है।बताए चलें कि इस गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज दी है। 'हीर रांझणा' में मेन किरदार अक्षय और जैकलीन के रिश्ते की झलक देखने को मिलती है। गौरतलब है कि फिल्म के एक दूसरे गाने 'मेरी जान' में अक्षय और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया जा चुका है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिली थी। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीस की कलाकारी देखने को मिलेगी।

साथ ही आपको बता दें कि फिल्म 18 मार्च को रिलीज की जा रही है। साथ ही फिल्म होली के समय रिलीज़ होने वाली है और खास बात ये है कि फिल्म में होली से जुड़ा एक गाना भी है 'होली पे गोली'।फिल्म के निर्माताओं का मानना है की होली के समय ये गीत काफी पसंद किया जायेगा । 'बच्चन पांडे' फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज़ हो रही है। 'बच्चन पांडे' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि इस गाने को कंपोज अमाल मलिक ने किया है, लिरिक्स कुमार के हैं, म्यूजिक प्रोड्यूसर सौरव रॉय औऱ अमाल मलिक हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का ट्रेलर को रिलीज किया गया। इस धमाकेदार ट्रेलर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अक्षय दूसरो की छुट्टी करने आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में हर तरह का मसाला शामिल है। फिल्म में एक्शन, धमाका, कॉमेडी के साथ बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया पर फैन्स क्रेजी नजर आ रहे हैं और जमकर कमेंट्स करते हुए अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। कईयों ने तो ये तक लिखा अक्षय कुमार फिर से दूसरे स्टार्स की छुट्टी करने आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद है। इसमें अक्षय के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी ( Arshad Warsi) लीड रोल में है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story