बुरा फंसी ये अदाकारा: कोरोना की वजह से हुआ ऐसा, दूसरी शादी भी टालनी पड़ी

मेघना नायडू को आप कलियों का चमन गाने से जानते होगें, लेकिन इन दिनों मेघना कोरोना वायरस की वजह से परेशानी में फंस गई हैं। लॉकडाउन होने की वजह से मेघना दुबई में फंस गई हैं। यही नहीं मेघना को यहां पूरा 1 महीना हो चुका है।

बुरा फंसी ये अदाकारा: कोरोना की वजह से हुआ ऐसा, दूसरी शादी भी टालनी पड़ी

नई दिल्ली: मेघना नायडू को आप कलियों का चमन गाने से जानते होगें, लेकिन इन दिनों मेघना कोरोना वायरस की वजह से परेशानी में फंस गई हैं। लॉकडाउन होने की वजह से मेघना दुबई में फंस गई हैं। यही नहीं मेघना को यहां पूरा 1 महीना हो चुका है। इसके साथ ये भी जानकारी है कि इस सब चक्‍कर में मेघना को अपनी शादी भी टालनी पड़ रही है। आपको बता दें कि मेघना अपने ही पति से दूसरी शादी करने की तैयारी कर रही थीं।

https://www.instagram.com/p/B-97cqfBUgj/

ये भी पढ़ें… बिल गेट्स बोले- दुनिया को WHO की जरूरत, खतरनाक हो सकता है इसका फंड रोकना

मिली जानकारी की मानें तो मेघना दुबई में फंसी हैं और वहां काफी सख्‍ती है। जहां भारत में जरूरी चीजों के लिए लोग घर के निकल पा रहे हैं, जबकि दुबई में घर का राशन लाने के लिए दुकान पर जाने के लिए भी लाइसेंस चाहिए।

https://www.instagram.com/p/B-1HcpaB9Kf/

मेघना ने कुछ समय पहले टैनिस प्‍लेयर Luis Miguel Reis के साथ सीक्रेट तरीके से शादी कर ली थी। लेकिन मेघना जल्‍द ही अपने पति के साथ फिर से वाइट वेडिंग करने वाली थीं। लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से उन्‍हें ये प्‍लान कैंसिल करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें… जारी हुई लॉकडाउन की नई गाइडलाइन, नियमों को गौर से पढ़ें, उल्लंघन पर सीधे जेल

https://www.instagram.com/p/B-6mFuYhuRH/

इनके करियर की बात करें तो मेघना ‘कलियों का चमन’ गाने के अलावा कुछ फिल्‍मों और टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में भी नजर आ चुकी हैं। जिसमें इनका रोल दर्शकों को बहुत पसंद आया।

https://www.instagram.com/p/B73PYnXB5Nm/

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App