×

Bad Newz में अनन्या पांडे ने तृप्ति डिमरी को किया रिप्लेस? आया बड़ा अपडेट

Bad Newz Movie Update: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज़' को लेकर एक अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 May 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 6:30 AM GMT)
Ananya Panday In Bad Newz Movie
X

Ananya Panday In Bad Newz Movie (Image Credit: Social Media)

Ananya Panday In Bad Newz Movie: इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज़' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस तृ्प्ति डिमरी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के पोस्टर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अनन्या पांडे की एंट्री होने वाली है। ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या अनन्या पांडे ने तृप्ति डिमरी को रिप्लेस कर दिया है? आइए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

'बैड न्यूज़' में नजर आएंगी अनन्या पांडे (Ananya Panday cameo in Bad Newz Movie)

दरअसल, रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि अनन्या पांडे इस फिल्म में एक कैमियो करती दिखाई देंगी, लेकिन उनका किरदार फिल्म में काफी असरदार होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अनन्या पांडे ने फिल्म 'बैड न्यूज' के लिए अपनी शूटिंग को पूरा कर लिया है। तृप्ति डिमरी फिल्म में शेफ का किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई स्थित जुहू के 5 स्टार होटल में हुई थी। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में अनन्या पांडे का पार्ट फैन्स को जरूर पसंद आएगा। फिल्म से जुड़े कुछ और सीन्स 13 मई को शूट किए जाएंगे।


क्या होगा फिल्म 'बैड न्यूज' में तृप्ती का रोल? (Vicky Kaushal And Tripti Dimri Movie)

'बैड न्यूज' के पोस्टर (Bad Newz Poster) में तृप्ती बेबी बंप के साथ दिखी थीं। उसके बाद साफ हो गया था कि इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ की तरह प्रेग्नेंसी से जुड़ी होने वाली है। जी हां...ये फिल्म 'गुड न्यूज' का स्पिरिचुअल सीक्वल है। अब मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि विक्की कौशल की ये फिल्म ‘गुड न्यूज’ से कितनी अलग होगी। सूत्र के हवाले से बताया गया- “‘गुड न्यूज’ की कहानी जहां स्पर्म स्वैप पर बेस्ड थी तो वहीं ‘बैड न्यूज’ एक ऐसी मेडिकल कंडिशन पर आधारित होने वाली है, जिसे हेटरो पैटर्नल सुपरफेकंडेशन कहा जाता है, जिसमें एक महिला अलग-अलग पुरुषों से जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है।” फिल्म में तृप्ती उसी प्रेग्नेंट महिला के रोल में नजर आने वाली हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ड है।


फिल्म 'बैड न्यूज' की स्टार कास्ट (Bad Newz Movie Cast)

फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz Movie ) की बात करें, तो इस फिल्म को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित व करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया जा रहा है। फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी वर्क के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी अन्य कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'बैड न्यूज' (Vicky and Tripti Film Bad Newz Release Date)

बता दें कि 'बैड न्यूज' की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी व एमी विर्क की फिल्म Bad Newz के रिलीज डेट (Bad Newz Movie Kab Aayegi) को लेकर अनाउंसमेंट कर दी गई है। ये फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story