×

Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking: बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग इस दिन से शुरू

Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking Day1: अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की एडवांश बुकिंग रिपोर्ट के माध्यम से जानिए पहले दिन का कलेक्शन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 March 2024 11:40 AM GMT (Updated on: 6 April 2024 5:00 PM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking
X

Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking

Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है, फिल्म को लेकर हर रोज मेकर्स दर्शकों का संस्पेंस बढ़ाते जा रहे है। अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ के फैंस अपने एक्शन हीरोज को फिल्म में एक्शन करते हुए देखने के लिए बेकरार है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था। जिसमें अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए थे। फिल्म में अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ एक ऐसे दुश्मन का खात्मा करने निकले है, जिनके बारे में किसी को पता नहीं है, बस इतना पता है कि उसकी सोच देश को खत्म कर देने की हैं। आज हम फिल्म की कहानी नहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग के बारे में बात करने जा रहे है।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग (Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking)-


अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2 Release Date) ईंद के अवसर पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग (Bade Miyan Chote Miyan 2 Advance Booking Open) 6 अप्रैल 2024 से शुरू हो जाएगी। जिसके बाद से दर्शक फिल्म की टिकट फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बुक कर सकते है और इसके साथ ही पता भी चल जाएगा की फिल्म पहले दिन कितना कमाई कर सकती है। लेकिन जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर्स को दर्शकों का रिस्पांस मिला है। उसे देखते हुए यहीं कहा जा सकता है कि फिल्म बड़े मियां छोटें को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है।

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर इस बार अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ होने वाली है। क्योकि अजय देवगन की फिल्म मैदान(Maidaan) भी 10 अप्रैल 2024 को ही रिलीज होगी। अजय देवगन की फिल्म मैदान की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन में प्रभाव पड़ सकता है और फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5-10 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Collection Day1) तक का कलेक्शन कर सकती है। इन आकड़ो में बढ़ोत्तरी या गिरावट भी दर्ज की जा सकती है। इससे संबंधित अपडेट जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story