×

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, पहली बार पर्दे पर दिखेगी ये जोड़ी

Bade Miyan Chote Miyan: खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग शुरू हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Jan 2023 5:54 AM GMT
Bollywood movie bade miyan chote miyan
X

Bade miyan chote miyan (Image: Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan: खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म से जुड़े कई अपडेट सामने भी आ रहे हैं। अब वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस की भी एंट्री हो गई है। बता दें बीते दिनों ही फिल्म स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की एंट्री हो गई है। वहीं अब एक्ट्रेस की भी एंट्री की खबर बाहर आ रही है।

पहली बार दिखेगी ये जोड़ी

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अलाया फर्नीचरवाला एंट्री होगी। बता दें अलाया फर्नीचर वाला फिल्म में टाइगर श्रॉफ की फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला इससे पहले फिल्म 'जवानी जानेमन' और फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आ चुकी हैं। अलाया की ये तीसरी फिल्म हो सकती है। अलाया ने अपने एक्टिंग से सबको इंप्रेस किया है।

अलाया से पहले इन एक्ट्रेस के नाम पर रहें चर्चे

दरअसल अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अलाया से पहले मानुषी छिल्लर और जाह्नवी कपूर का नाम भी सामने आया है। अब वहीं इस कड़ी में अलाया फर्नीचरवाला का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, फिल्हाल इनमें से किसी भी एक्ट्रेस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं अगर इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। बता दें इस फिल्म को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे है। इस फिल्म की टीम 100 दिनों तक दुनिया भर में अलग-अलग लोकेशन शूटिंग करेगी। इन लोकेशन में भारत के साथ ही यूरोप और यूएई के नाम शामिल है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story