×

Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 5: बड़े मियां छोटे मियां 100 करोड़ कमाने से इतने कदम दूर

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5: बड़े मिया छोटे मियां दुनियाभर में धमाकेदार कमाई कर रही है और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 1:00 PM GMT (Updated on: 15 April 2024 1:15 PM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5
X

Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 5 

Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 5: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार जहाँ फ्रैंडी के किरदार में नजर आ रहे है तो वहीं टाइगर श्रॉफ रॉकी के किरदार में दोनो एक देशभक्त के साथ ही साथ एक भारतीय एजेंट भी है। तो वहीं फिल्म में 1998 में अमिताभ बच्चन व गोविंदा की बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की भी झलक देखने को मिली है। फ्रैंडी व रॉकी एक ऐसे मिशन पर निकलते है, जहाँ देश के एक दुश्मन के हाथों देश की रक्षा के लिए बनाया गया एक तकनीकि यंत्र लग जाता है। जिसके बाद वो भारत देश को नक्शे से खत्म करने की वार्निंग देता है। देश की रक्षा की व देश के दुश्मन का खात्मा करने की जिम्मेदारी अक्षय (Akshay Kumar) कुमार व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को दी जाती है। चलिए जानते है फिल्म के कलेक्शन के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 (Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5)-

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 4) ईंद के अवसर पर यानि 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बड़े मियां छोटे (Bade Miyan Chote Miyan 4th Day Collection) के यदि हम पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.65 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 1) और दूसरे दिन 7 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Day 2 ) का कलेक्शन किया है। बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 3) के कलेक्शन में दूसरे दिन की अपेक्षा तीसरे दिन यानि शनिवार को बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। बता दे कि बड़े मियां छोटे मिया ने अभी तक 5.55 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Day 3 Collection) का कलेक्शन कर लिया है।

हम बड़े मिया छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 4) के चौथे दिन के कलेक्शन की बात करे तो आज रविवार होने की वजह से बड़े मियां के कलेक्शन में उछाल दर्ज की गई है और फिल्म ने चौथे दिन कुल 9करोड़ का कलेक्शन (Bade Miyan Chote Miyan Day 4 Collection) किया है। तो वहीं फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने अभी तक कुल 40.5 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है।

यदि हम फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के पाँचवे दिन के कलेक्शन (Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 5) की बात करे तो फिल्म ने अभी तक 4 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Day 5 Collection) तक का कलेक्शन कर लिया है।

बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection)-

फिल्म के प्रोड्यूसर यानि Vashu Bhagnani ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है। बता दे कि इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जैकी भगनानी उनसे पूछते हुए नजर आते है कि उनकी फिल्म Bade Miyan Chote Miyan कुल कितना कलेक्शन करेगी। जिसके बाद Vashu Bhagnani बताते है कि बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection) से भी ज्यादा का कलेक्शन करेगी। अब उनकी ये भविष्यवाणी कितनी सच होगी। ये तो आने वाले दिनों में ही बता चलेगा, तो वहीं अभी तक Bade Miyan Chote Miyan वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में बड़े मियां छोटे मियां ने 80 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection Day 4) का आकड़ा पार कर लिया है। और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story