Bade Miyan Chote Miyan Update: एडवांस बुकिंग देखकर डर गए मेकर्स, बदल दी रिलीज डेट

Bade Miyan Chote Miyan Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है, जानिए क्यो लिया मेकर्स ने ये फैसला

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 5:45 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 10:24 AM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan 2 Movie
X

Bade Miyan Chote Miyan Movie

Bade Miyan Chote Miyan Release Date: बड़े मियां छोटे मियां 2 (Bade Miyan Chote Miyan 2) के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan ईंद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। Bade Miyan Chote Miyan 2 के लिए एडवांस बुकिंग 7 अप्रैल 2024 से शुरू हो गई है। तो वहीं दर्शकों ने एडवांस बुकिंग (Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking) शुरू होते ही फिल्म की टिकट बुक करने लगे थे। लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव करके दर्शकों को हैरान कर दिया है क्योकि अब दर्शकों के मन में ये सवाल लगातार उठ रहा है कि जिन्होंने 10 अप्रैल 2024 के लिए टिकट बुक की है, उनकी टिकट व पैसे व्यर्थ जाएंगे। यदि आपके मन में ये सारे सवाल है तो चलिए इन सबका जवाब हम देते है।

बड़े मियां छोटे मियां रिलीज डेट में बदलाव (Bade Miyan Chote Miyan Release Date Change)-

खबरों कि माने तो, “ईद गुरुवार, 11 अप्रैल को है और 10 अप्रैल एक कार्य दिवस है, जिसकी वजह से मेकर्स ने Bade Miyan Chote Miyan 2 के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है और इस तरह, ईद की छुट्टी पर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह उनके पक्ष में जाएगा।'' बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के निर्माताओं ने भी यही अनुरोध किया है। बता दे कि हम अब उन सभी लोगों को पैसे वापस कर दिए जाएंगे। जिन्होंने 10 अप्रैल को इन फिल्मों के लिए शो बुक किया गया।

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में (Bade Miyan Chote Miyan 2 Plot)-

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) प्रमुख भूमिकाओं में हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन नायक की भूमिका में हैं। अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख किरदार में है। इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की भी विशेष भूमिका है। यह अली अब्बास (Alli Abbaz) जफर द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 1है। बड़े मियां छोटे मियां सामान्य 2डी, 3डी, आईमैक्स 2डी और आईमैक्स 3डी संस्करणों में चलाया जाएगा।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग डे 1 (Bade Miyan Chote Miyan Day 1 Advance Booking )-

बता दे कि बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) ने देश भर में 2770 स्क्रीनिंग प्राप्त की है। रिपोर्ट्स कि माने तो बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking Day 1) के लिए पहले दिन की अग्रिम बिक्री कुल मिलाकर लगभग 29.43 लाख रुपये तक अभी हुई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story