×

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' हुई फ्लॉप? लिया बड़ा फैसला

Bade Miyan Chote Miyan Review: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2024 5:41 AM GMT
Bade Miyan Chote Miyan
X

Bade Miyan Chote Miyan (Image Credit: Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार की लगातार सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। ऐसे में 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर अक्षय कुमार को काफी ज्यादा उम्मीद है। लेकिन दर्शकों के रिस्पॉन्स को देखकर तो यही लगता है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाएगी। अब इस बीच अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार राजनीति (Akshay Kumar Join Politics) में कदम रखने वाले हैं। आइए जानते हैं इस बात में कितनी सच्चाई है?

राजनीति में कदम रखने जा रहे अक्षय कुमार?

खबरों की मानें, तो अक्षय कुमार भाजपा की तरफ से मैदान में उतरने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर इलेक्शन लड़ने वाले हैं। एक्टर राजनीति के मैदान में उतरने को तैयार हैं और वह दिल्ली की चांदनी चौक सीट से चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के नेता और अक्षय कुमार के बीच चुनाव लड़ने को लेकर बातचीत जारी है। हालांकि, इसे लेकर न तो अक्षय कुमार और न ही भाजपा की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है।


'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर संग दिखेंगे अक्षय कुमार

सबसे पहले अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की बात कर लेते हैं। दरअसल, यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो फिल्म में दिखाया जाएगा कि देश का दुश्मन पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) भारत को नष्ट करना चाहता है। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मिलकर देश और देश की जनता को कैसे बचाएंगे? ये इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन और जबरदस्त स्टंट देखने को मिलने वाला है।


कब रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां'?

बता दें कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म की कास्ट (Bade Miyan Chote Miyan Cast) की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अलाया एफ (Alaya F), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story