×

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मिया छोटे मिया एक्शन, ड्रामा व रोमांस से भरपूर

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मिया छोटे मिया में एक्शन, ड्रामा व रोमांस तीनो का तड़का देखने को मिलेगा...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Feb 2024 10:19 AM GMT
Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मिया छोटे मिया एक्शन, ड्रामा व रोमांस से भरपूर
X

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Movie) मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। अली अब्बास जफर के निदर्शन में बनी फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस सब कुछ है। वास्तव में जिस चीज ने दर्शकों के बीच अधिक सहाहना बटोरी है, वह है इसका टाइटल ट्रैक, बता दे कि ये फिल्म आपको पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में देखने को मिलेगी। फिल्म प्रेमियों ने इसकी अपार प्रशंसा की है।

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के उस पावरपैकर प्रदर्शन के पीछे, कई मेहनती क्षण छिपे हैं जिनका अभिनेताओं ने एक साथ सामना किया है। बता दें कि फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan Movie) की अधिकाशं शूटिंग जॉर्डन के अत्यधिक तापमान में की गई थी। शूटिंग के दौरान अभिनेताओं ने माइनस डिग्री तापमान का भी सामना किया। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में की गई है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म इस फिल्म में 'सलार' फेम पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह एक्शन फैंस के लिए एक तोहफा है। कुल मिलाकर यह फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan Movie) इस साल अक्षय कुमार के करियर की बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है और बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। (Bade Miyan Chote Miyan Review)

बड़े मिया छोटे मिया फिल्म स्टोरी (Bade Miyan Chote Miyan Story)-

फिल्म की स्टोरी (Bade Miyan Chote Miyan Story) एआई यानि ऑर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के एक साइटिस्ट द्वारा गलत प्रयोग किए जाने पर बनी हैं फिल्म मलयालम सुपरस्टार फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan Movie) में कबीर नाम के वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का गलत उपयोग करता है। विलेन बने साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की आवाज आती है जो कहते है प्रलय आने वाला है. एक ऐसा प्रलय जो भूत, भविष्य और वर्तमान को बदल देगा। एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। मुझे कौन रोकेगा।

जिसके बाद हीरो यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की धमाकेधार एंट्री होती है। फिल्म में दोनों ने आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले किया है। जिसमें टाइगर श्रॉफ कहते है दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, इसके बाद अक्षय कुमार कहते हुए नजर आते है, बचके रहना हम से, हिंदुस्तान हैं हम!.” इन डायलॉग्स के बाद अक्षय और टाइगर हाथों में गन लिए हुए एंट्री करते हैं। फिल्म की आगे की कहानी देखने के लिए आपको सिनेमाघरो की तरफ रूख करना होगा। (Bade Miyan Chote Miyan Story)

बड़े मिया छोटे मिया कास्ट (Bade Miyan Chote Miyan Cast)

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, रोनित रॉय और मानुषी छिल्लर ने भी अहम किरदार में है।

बड़े मिया छोटे मिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection)-

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मिया छोटे मिया (Bade Miyan Chote Miyan Movie) ईद के मौके पर रिलीज होगी। जिसकी वजह से इस फिल्म को अच्छा-खासा रिस्पांस मिल सकता है। क्योकि अक्षय कुमार के फैंस के लिए ये फिल्म मोस्ट अवेडेट फिल्मों में से एक है। ये फिल्म रिलीज होने के पहले ही हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। और इस साल अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस पर लकी साबित हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story