×

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां से फैंस निराश

Bade Miyan Chote Miyan Story: अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है फिल्म देखने के बाद फैंस ने दिया प्रतिक्रिया

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 April 2024 10:31 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 11:16 AM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan Movie
X

Bade Miyan Chote Miyan Movie

Bade Miyan Chote Miyan Story: अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan 2 आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। ये फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन ईंद 11 अप्रैल 2024 को होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है और अब ये फिल्म 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म 1998 में अमिताभ बच्चन व गोविंदा की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan का सीक्वल है यदि आप ये सोच रहे है तो बता दे कि आप गलत सोच रहे है भले ही फिल्म का नाम Bade Miyan Chote Miyan रखा गया हो लेकिन इस बार फिल्म की कहानी से लेकर कास्ट तक हर एक चीज में बदलाव कर दिया गया है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू सामने आया है.

अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां स्टोरी (Bade Miyan Chote Miyan Story In Hindi)-

अमिताभ बच्चन व गोविंदा की 1998 में आई Bade Miyan Chote Miyan फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था। तो वहीं फिल्म में रवीना टंडन, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित व राम्या कृष्णन नजर आए थे। फिल्म में गोविंदा व अमिताभ का डबल रोल था जिसकी वजह से वो हमेशा परेशानी में फंस जाते थे। लेकिन अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan एकदम अलग है फिल्म में अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ एक ऑफिसर का किरदार निभाया है। जिसमें अक्षय कुमार का नाम फिरोज उर्फ फ्रेडी है। तो वहीं टाइगर श्रॉफ का नाम राकेश उर्फ रॉकी है। दोनो देश को बचाने के लिए एक खतरनाक मिशन पर जाने के लिए तैयार है।

दोनो इस मिशन को एक नाम देना चाहते है वो टीवी देखते है और जानना चाहते है कि इस समय कौन-सी फिल्म टीवी पर चल रही है और उन्हें पता चलता है कि बड़े मियां छोटे मियां इस समय टीवी पर चल रही है। जिसकी वजह से वो इस फिल्म को बड़े मियां छोटे मियां )(Bade Miyan Chote Miyan) नाम देते है। यह उन दो देशभक्त अधिकारियों की कहानी है जो एक नकाबपोश प्रतिद्वंद्वी द्वारा चुनौती दी जाती है। जो किसी भी कीमत पर भारत को नष्ट करना चाहता है। ये फिल्म फुल ऑफ एक्शन से भरपूर है। फिल्म की पूरी कहानी तकनीक के उपयोग-दुरुपयोग पर आधारित है।

फिल्म कहानी अतीत में जाकर फ्रैंडी (Akshay Kumar) व रॉकी (Tiger Shroff) के जांबाजी को दर्शाती है। जैसे कि पठान में किया गया था। फिल्म में दिखाय जाता है कि कैसे दोनो ने अफगानिस्तान में बंधक बनाए राजदूत व उसके परिवार को बचाया था। तो वहीं कंधार हाईजैक के मास्टरमाइंड को देखकर उसे मार गिराते है। जिसके बाद कहानी वर्तमान में आती है। तो वही मानुषी छिल्लर एक कैप्टन एजेंट का किरदार निभा रही है वहीं देश के कीमती समान को मीशा के साथ अंडरकवर एजेंट और आइटी एक्‍सपर्ट डा. परमिंदर बाबा (अलाया एफ) जुड़ती है।

जिसके बाद फिल्म की कहानी (Bade Miyan Chote Miyan Story) आगे बढ़ती है और दिखाया जाता है कि कैसे रॉकी व फ्रैडी नाकाबपोश खलनायक का पर्दा फास करते है। फिल्म की आगे की कहानी देखने के लिए आपको सिनेमाघरो तक रूख करना होगा।

बड़े मियां छोटे मियां से फैंस निराश (Bade Miyan Chote Miyan Review)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म जिसका निर्देशन अली अब्बाज जफर ने किया है। बता दे कि फिल्म में एक्शन तो भरपूर है लेकिन फिल्म में सोनाक्षी सिंहा के किरदार व पृथ्वीराज सुकुमार के आवाज की डबिंग दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है। इसके साथ ही साथ कहीं ना कहीं फिल्म पठान व टाइगर की झलक नजर आई है। फिल्म में खलनायक को जितना शक्तिशाली बताया गया है उसकी शक्ति को उतना खतरनाक दिखाया नहीं गया है। जहाँ इस फिल्म को देखने के बाद कुछ फैंस अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे है तो वहीं कुछ फैंस को अक्षय व टाइगर की ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story