×

Bade Miyan Chote Miyan Songs: 'बड़े मियां छोटे मियां' के गाने सुन आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Bade Miyan Chote Miyan Songs List: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। आइए आपको इस फिल्म के गानों की लिस्ट दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Feb 2024 12:42 PM GMT
Bade Miyan Chote Miyan Songs List
X

Bade Miyan Chote Miyan Songs List (Image Credit: Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Songs List: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं अब तक फिल्म के दो गाने भी रिलीज कर दिए गए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रैंड कर रहे हैं। फिल्म के दोनों गाने बेहद जबरदस्त हैं, जिसे सुन आप भी अपने आपको झूमने से नहीं रोक पाएंगे। तो आइए देखते हैं फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' के गानों की प्लेलिस्ट....

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Song)

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला गाना कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। ये फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग है, जिसका नाम 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan Title Song) है। इस गाने की शुरुआत एरियल शॉट से की गई है। इस फिल्म के पहले गाने में आपको ब्रदरहुड देखने को मिलेगा। बता दें कि 'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल ट्रैक को अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जबकि सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है।

मस्त मलंग सॉन्ग (Mast Malang Song)

'बड़े मियां छोटे मियां' का दूसरा गाना (Bade Miyan Chote Miyan New Song) भी आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का नाम 'मस्त मलंग' (Mast Malang Jhoom Song) है। इस गाने में सोनक्षी सिन्हा की भी एंट्री हो चुकी है। गाने में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और सोनक्षी सिन्हा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निखिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है, जबकि इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखे हैं।

'छोटे मियां बड़े मियां' की कहानी क्या है? (Bade Miyan Chote Miyan Story)

फिल्म की कहानी पर बात करें, तो फिल्म में दिखाया जाएगा कि देश का दुश्मन पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) भारत को नष्ट करना चाहता है। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मिलकर देश और देश की जनता को कैसे बचाएंगे? ये इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन और जबरदस्त स्टंट देखने को मिलने वाला है।


कब रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan Release Date)

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म की कास्ट (Bade Miyan Chote Miyan Cast) की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अलाया एफ (Alaya F), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story