×

Bade Miyan Chote Miyan Story: क्या है अक्षय कुमार की फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' की कहानी?

Bade Miyan Chote Miyan Story: पिछले कुछ दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए आज हम आपको इस फिल्म की कहानी बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2024 12:32 PM GMT
Bade Miyan Chote Miyan Story
X

Bade Miyan Chote Miyan Story (Image Credit: Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Story: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। ये फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 25 साल पुरानी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का सीक्वल है। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि इस सीक्वल फिल्म की कहानी भी पहली फिल्म की तरह होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां...अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' की कहानी काफी अलग और यूनिक है। तो आइए जानते हैं क्या है 'बड़े मियां छोटे मियां' की कहानी?

'बड़े मियां छोटे मियां' कास्ट (Bade Miyan Chote Miyan Cast)

फिल्म की कहानी जानने से पहले इस फिल्म की कास्ट के बारे में बात करते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अलाया एफ (Alaya F), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में आपको कई अलग-अलग देशों की झलक देखने को मिलने वाली है। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई जैसे देश में की है।


'छोटे मियां बड़े मियां' की कहानी (Bade Miyan Chote Miyan Story)

जैसा कि हमने आपको बताया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' 25 साल पुरानी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का सीक्वल है, लेकिन इसकी कहानी 25 साल पुरानी फिल्म से काफी अलग है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि देश का दुश्मन पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) भारत को नष्ट करना चाहता है। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मिलकर देश और देश की जनता को कैसे बचाएंगे? ये इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन और जबरदस्त स्टंट देखने को मिलने वाला है। इसी के फिल्म में अक्षय और टाइगर की कमाल की बॉन्डिंग में देखने को मिलेगी।


कब रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां'? (Bade Miyan Chote Miyan Kab Release Hogi)

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के बजट की बात करें, तो ये फिल्म 350 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही है। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म अपना बजट निकाल पाएगी या नहीं?

'बड़े मियां छोटे मियां' एडवांस बुकिंग (Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking)

फिलहाल, फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर (Bade Miyan Chote Miyan Teaser) और गाना रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन करने वाली है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अपनी एडवांस बुकिंग में ही 3 से 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी? हालांकि, अभी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने में थोड़ा समय है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story