×

Bade Miyan Chote Miyan की ये बाते जानकर आप खुद को नहीं रोक पाएंगे फिल्म देखने से

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर जारी हो गया है, जानिए कैसी होगी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 March 2024 7:49 AM GMT (Updated on: 26 March 2024 8:15 AM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan
X

Bade Miyan Chote Miyan Trailer

Bade Miyan Chote Miyan Traile Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म का ट्रेलर हुआ ऑउट, ट्रेलर देखने के बाद फैंस के मन में फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। चलिए हम आपको बताते है कि बड़े मियां छोटे मियां मूवी में ऐसी कौन-सी बात है, जो आपको पसंद आने वाली है। अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। जबसे फिल्म का टीजर व गाने रिलीज हुई है। तबसे दर्शको के मन में फिल्म की स्टोरी को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। और आज मेकर्स द्वारा फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद दर्शको के मन में फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। चलिए आज हम आपको बड़े मियां छोटे मियां 2 (Bade Miyan Chote Miyan 2) के बारे में ऐसी कुछ बाते बताने जा रहे है, जिसके बाद आपके मन में फिल्म को देखने की बैचनी और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर (Bade Miyan Chote Miyan 2 Trailer)-

अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2Trailer) का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे है और वो एक ऐसे दुश्मन का खात्मा करने के लिए मिशन पर निकले है। जिसके बारे में किसी को पता भी नहीं है। ये दुश्मन देश की तबाही का बदला लिए हुए मन में बैठा हुआ है। फिल्म का ट्रेलर जब इतना मजेदार है तो सोचिए फिल्म कितनी धमाकेदार होगी।

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म कैसी है (Bade Miyan Chote Miyan 2 Movie Story)-

बड़े मियां छोटे मियां 2 (Bade Miyan Chote Miyan 2 Story) की स्टोरी में कुछ ऐसी दिलचस्प बाते है, जो आपके मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा देने वाली है। सबसे पहले फिल्म में पहली बार आपको टाइगर व अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी और दोनों ही बॉलीवुड में स्टंट के लिए जाने जाता है। तो वहीं इनके साथ मानुषी छिल्लर, अलाया एफ व सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा सबसे खास फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले साउथ के फेमस स्टार पृथ्वीराज सुकुमार (Prathviraj Sukumar)है। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर व एलाया एफ ने एक स्पेशल एजेंट का किरदार निभाया है। जो देश को बचाने के लिए एक ऐसे मिशन पर निकल पड़े है। जिसमें उनको दुश्मन के बारे में कुछ पता ही नहीं है।
अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी है फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा दुनियाभर के कई देशों में की गई है। तो वहीं इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बाज (Bade Miyan Chote Miyan 2 Director) ने फिल्म में इंडियन टच के साथ हॉलीवुड फिल्मों के एक्शन की झलक दिखाई है। ये फिल्म ईंद के अवसर पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story