×

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: बड़े मियां छोटे मियां का धमारेदार ट्रेलर हुआ ऑउट

Bade Miyan Chote Miyan Trailer Review: अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर होली के मौके के अवसर पर हुआ रिलीज.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 March 2024 7:13 AM GMT (Updated on: 26 March 2024 7:36 AM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan Trailer: बड़े मियां छोटे मियां का धमारेदार ट्रेलर हुआ ऑउट
X

Bade Miyan Chote Miyan Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार एक साथ दर्शको का मनमुग्ध करती हुई नजर आने वाली है। जबसे फैंस को बता चला कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) साथ में एक एक्शन मूवी लेकर आ रहे है। तबसे फैंस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस उनकी मूवी बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Movie)को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। अब जाकर फैंस का ये इंतजरा खत्म होने वाला है। बता दे कि ईद के अवसर पर बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों को सिनेमाघरो में देखने को मिलेगी। मेकर्स ने दर्शको के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए बड़े मियां छोटे मिया का धमाकेदार ट्रेलर लांच कर दिया है। चलिए जानते है कि दर्शको को कितना पसंद आया अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ के फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू (Bade Miyan Chote MiyanTrailer Review)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) का धमाकेदार ट्रेलर आज लांच कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब हर जगह ट्रेंड होने लगा है। अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को होली के अवसर पर एक शानदार गिफ्ट दिया है। तो वहीं फैंस ने भी अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर(Bade Miyan Chote Miyan 2 Trailer Review) को अच्छा रिस्पांस देकर मेकर्स की उम्मीदे को इस फिल्म को लेकर उम्मीदे और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फुल एक्शन में अवतार में नजर आ रहे है। फिल्म का ट्रेलर आपको शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की पठान व सलमान खान (Salman Khan0 की टाइगर के धमाकेदार एक्शन की याद दिलाती हुई नजर आएगी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मानुषी छिल्लर व अलाया एफ भी फुल एक्शन में नजर आ रही है। फिल्म में एक से बढ़कर एक डॉयलाग है। जैसे- दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम। बचकर रहना हमसे, हिन्दुस्तान हैं हम।' व महाप्रलय आनेवाला है, जो भूत वर्तमान और भविष्य को बदल देगा। एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। हिन्दुस्तान खत्म हो जाएगा। कौन है जो मुझे रोक सकता है?'

जिसके बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हाथों में हथियार लिए हुए देश को बचाने के लिए दुश्मन का खात्मा करने निकल पड़ते है। बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2 Trailer) में पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन का किरदार बखूबी निभाया है। तो वहीं सोल्जर की भूमिका में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी जच रहे है। कुल मिलाक बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Movie) का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। इसके फिल्म का ट्रेलर देखकर पूरी फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

बड़े मियां छोटे मियां स्टोर (Bade Miyan Chote Miyan Story)-

बडे़ मियां छोटे मियां फिल्म की कहानी में आपको शुरूआत से लेकर अंत तक हर एक मोड पर फुल एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन जो देश का खात्मा करने की योजना बना रहे है। तो वहीं अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ ने पृथ्वीराज सुकुमारन से देश को बचाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ली है। फिल्म की पूरी कहानी आपको 10 अप्रैल 2024 (Bade Miyan Chote Miyan Release Date) को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story