×

Tiger 3: सलमान खान की "टाइगर 3" में रैपर बादशाह मचाएंगे धमाल, यहां जानिए कैसे

Badshah Song in Salman Khans Tiger 3: आज फिर फिल्म Tiger 3 को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनने के बाद दर्शक खुशी से झूम उठेंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2023 9:55 AM GMT
Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 में रैपर बादशाह मचाएंगे धमाल, यहां जानिए कैसे
X

Salman Khans Tiger 3 (Photo- Social Media)

Badshah Song in Salman Khans Tiger 3: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की आने वाली फिल्म "टाइगर 3" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, खासतौर पर तब से जब से सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। ट्रेलर देखने के बाद तो दर्शकों से फिल्म के लिए इतना लंबा इंतजार करना बेहद मुश्किल हो रहा है, इसी बीच आज फिर एक फिल्म को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनने के बाद दर्शक खुशी से झूम उठेंगे।

सलमान की "टाइगर 3" में धमाल मचाएंगे बादशाह

सलमान खान की "टाइगर 3" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जान आपके चेहरे खिल जाने वाले हैं। दरअसल फिल्म को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की "टाइगर 3" में बादशाह अपने एक गाने के जरिए तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। जी हां!! बादशाह भाईजान की फिल्म के लिए एक गाना गाने वाले हैं। खबरें हैं कि बादशाह संग डील पक्की हो चुकी हैं। जानकारी के लिए बताते चलें तो यह पहली बार नहीं होगा जब सलमान और बादशाह एकसाथ काम कर रहें हैं, इससे पहले भी बादशाह, सलमान खान की फिल्म के लिए गाना दे चुके हैं।


दर्शक हुए एक्साइटेड

सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" में बादशाह का गाना होने की खबर सुन फैंस बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं, क्योंकि बादशाह ने सलमान खान की फिल्म में अबतक जितने भी गाने दिए हैं सभी सुपरहिट हुए हैं, यही नहीं आज भी दर्शकों की जुबान पर रटे हुए हैं और लोग उन गानों पर जमकर थिरकते भी हैं। अब एक बार फिर ये कोलेबोरेशन यकीनन गर्दा उड़ा देगा।




दिवाली के दिन थिएटरों में रिलीज हो रही फिल्म

सलमान खान की "टाइगर 3" का ट्रेलर जब से सामने आया है, तभी से फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा ही बज बन चुका है। दर्शक फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर चुके हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ ही कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं, वहीं कुमुद मिश्रा, रिधि डोगरा, विशाल जेठवा और रेवती जैसे एक्टर्स भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। खबरें हैं कि शाहरुख खान भी फिल्म में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म "टाइगर 3" 12 नवंबर को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story