×

WOW: ना ईद, ना दिवाली, ना क्रिसमस, पहले ही दिन बाहुबली-2 को मिला रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन

suman
Published on: 29 April 2017 6:21 AM GMT
WOW: ना ईद, ना दिवाली, ना क्रिसमस, पहले ही दिन बाहुबली-2 को मिला रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन
X

लखनऊ: बाहुबली को किसने मारा इससे पर्दा उठते ही बाहुबली 2- द कंक्लूजन ने पहले ही दिन बड़े पर्दे के सभी रिकॉर्ड तो दिए हैं। खबरों के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की है। बाहुबली 2 रिलीज के दिन ही 100 करोड़ रुपए कमाने वाली देश की पहली फिल्म बन गई है। फिल्म अभी कई और रिकॉर्ड ब्रेक करेगी, क्योंकि ये तो बस शुरुआत है।

आगे..



फिल्म का हिंदी वर्जन हिंदी बेल्ट सर्किट में सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 35 से 40 करोड़ रुपए की कमाई की है। बाहुबली 2 किसी छुट्टी के दिन रिलीज नहीं हुई है और फिल्म को करीब 12-15 प्रतिशत मार्केट में रिलीज होने का मौका भी नहीं मिला है। इस सबके बावजूद बाहुबली की कमाई पर इसका कोई असर पड़ता नहीं पड़ा है।

आगे..



बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार

हिंदी बाजार - 35 करोड़ (इसमें मुंबई, नॉर्थ, सेंट्रल और ईस्टर्न इंडिया सब शामिल है)

निजाम/आंध्र - 45 करोड़

तमिलनाडु - 14 करोड़

कर्नाटक - 10 करोड़

केरल - 4 करोड़

आगे..

देश में 6500 स्क्रीन्स में रिलीज हुई 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' ने इंडियन सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बनने की पूरी तैयारी कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार यह फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 2017 की सबसे बड़ी फिल्म होगी। अभी तक यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की रईस के नाम पर है। रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दुनिया भर में करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, बाहुबली 2 के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। सभी भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई का य‍ह आंकड़ा है और इस तरह पहले ही दिन बाहुबली ने ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

suman

suman

Next Story