×

Prabhas की फिल्म 'Radhe shyam' को देख निराशा से भरे फैन ने की आत्महत्या, जाने पूरा मामला

फिल्म 'राधे श्याम' कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई थी। एक फैन ने फिल्म को मिले नेगेटिव रिव्यु से हताश हो होकर आत्महत्या कर ली।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 15 March 2022 6:20 PM GMT
Radhe Shyam Movie
X

Radhe Shyam(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Movie Radhe Shyam: बाहुबली फिल्म(Bahubali) से हर तरफ प्रसिद्धी पाने वाले एक्टर प्रभास कई दिनों से अपनी फिल्म 'राधे श्याम'(Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में हैं और अब जबकि उनकी ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो फैंस को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें लगा रखी थीं।लेकिन ये फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई जिससे उनके फैंस काफी निराश हैं।वैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के साथ फैंस काफी जुड़ जाते हैं। हर स्टार की अपनी फैन फॉलोइंग भी रहती है।फैंस सितारों से इस कदर जुड़ाव रखतें हैं की अपने चहीते स्टार के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।इसी तरह तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के भी कई फैन हैं जो उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करतें हैं और फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाती है तो निराशा से भर कर वो गलत कदम भी उठा लेते हैं ।

'राधे श्याम' फिल्म के रिव्यु से निराश होकर फैन ने की आत्महत्या

दरअसल फिल्म 'राधे श्याम' कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई थी और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास (Prabhas)की इस फिल्म का रिव्यु कुछ खास नहीं आया था जिससे उनके फैन काफी निराश हो गए।लेकिन एक फैन ऐसा भी था जो फिल्म को मिले नेगेटिव रिव्यु से काफी हताश हो गया जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। फैन इस कदर निराश हो गया कि उसने घर आकर खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया।

आपको बता दें कि प्रभास का ये फैन आंध्रप्रदेश के कुरनूल स्थित तिलक नगर का रहने वाला था। 24 वर्षीय मुथाला रवि तेजा नाम ने फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिस्पॉन्स से निराश होकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं रवि ने पहले दिन ही फिल्म देखी थी और परिवार को बताया था कि फिल्म उसकी उम्मीद के मुताबिक नहीं है।

फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी

प्रभास स्टारर फिल्म 'राधेश्याम' उम्मीदों से उलट सफल नहीं साबित हो पाई। दरसल प्रभास के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे , लेकिन रिलीज के बाद ये फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। वैसे इस फिल्म ने पहले दिन साउथ में तो ठीक ठाक बिजनेस किया, लेकिन हिंदी दर्शकों के बीच राधे श्याम कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी।फिल्म के फ्लॉप होने के चलते फैंस काफी निराश हैं।

राधे श्याम फिल्म को राधा कृष्ण कुमार ने लिखा है और निर्देशित किया है। कहा जा सकता है कि बतौर लेखक वो काफी कंफ्यूज नज़र आएं हैं ।जहाँ आजकल हर कोई तार्किक और वैज्ञानिक सोच को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहा है वहीँ ये फिल्म अन्धविश्वास,भाग्य,भविष्यवाणी जैसे अतार्किक विषय की ओर ले जा रही है।और इन्ही अतार्किक विषयों पर लव स्टोरी निकल कर आ रही है।फिल्म की हीरोइन पूजा हेगड़े हैं।प्रभास ज्योतिषविद हैं जो भविष्यवाणी करते हैं और उनकी भविष्यवाणी सच होती है या नहीं इसके लिए फिल्म के क्लाइमेक्स का इंतज़ार करना पड़ता है। फिल्म की कहानी 1976 पर बेस है। ये फिल्म किसी परियों की कहानी की तरह नज़र आती है।जिसका पहला घंटा बहुत धीरे धीरे आगे बढ़ता है।उसके बाद ही फिल्म शुरू होती है।फिलहाल कहानी में दम न होने की वजह से ये फिल्म बुरी तरह से पिट गई है।और दर्शकों ने इसे नकार दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story