×

बाहुबली के डायरेक्‍टर राजामौली मिले कोरोना संक्रमित, परिवार पर आई ये बड़ी खबर

बाहुबली' के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली और उनके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित हैं। राजामौली ने ट्विट कर बताया कि उनके परिजनों को कुछ दिनों पहले बुखार आया।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 7:30 PM GMT
बाहुबली के डायरेक्‍टर राजामौली मिले कोरोना संक्रमित, परिवार पर आई ये बड़ी खबर
X
SS rajmouli

मुंबई: बाहुबली' के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली और उनके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित हैं। राजामौली ने ट्विट कर बताया कि उनके परिजनों को कुछ दिनों पहले बुखार आया। दवाई लेने के बाद बुखार कम हुआ, हालांकि उन्‍होंने कोरोना टेस्‍ट कराने का फैसला किया।

राजामौली ने बताया कि टेस्‍ट में सभी कोरोना संक्रमित पाए गए। उन्होंने आगे कहा कि डॉक्‍टरों की सलाह पर वह परिवार के साथ घर में सेल्‍फ-क्‍वॉरंटीन हो गए हैं।

फिल्‍म निर्देशक ने आगे कहा कि फिलहाल हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं और कोई लक्षण नहीं है, लेकिन हम फिर भी सरकार के निर्देशों और सलाह को मान रहे हैं। हम इंतजार में है कि एंटीबॉडीज विकसित हो जिससे हम प्लाज्मा दान कर सकें।'

यह भी पढ़ें...कोरोना के इलाज के लिए इन 21 दवाओं की खोज, वायरस से लोगों की बचाएंगी जान

पत्‍नी और बेटी के साथ रहते हैं राजामौली

बता दें, राजामौली हैदराबाद में अपनी पत्‍नी रामा राजामौली और बेटी एसएस मयूखा के साथ रहते हैं। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उनके बेटे एसएस कार्तिकेय और बहू पूजा प्रसाद उनके साथ हैं या नहीं।



यह भी पढ़ें...कोरोना हुआ बेकाबू: 31 अगस्त तक लॉकडाउन का ऐलान, सरकार ने बदले ये नियम

फिल्मों की बात की जाए तो राजामौली इन दिनों फिल्म 'आरआरआर' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन अहम भूमिता में हैं।

पहले यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से बंद हुई फिल्म की शूटिंग के कारण इसके निर्माताओं ने अब इस फिल्म को अगले साल आठ जनवरी को रिलीज करने का निर्णय लिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story