×

Katappa Daughter: बाहुबली के कटप्पा की बेटी बला की खूबसूरत है भाई, सालों बाद आई सामने

Bahubali Fame Satyaraj Daughter: कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर दिव्या सत्यराज के खूब चर्चों रहते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 19 Jun 2022 1:21 PM GMT
Divya Satyaraj
X

दिव्या सत्यराज (फोटो-सोशल मीडिया)

Bahubali Fame Satyaraj Daughter: ब्लॉक बास्टर फिल्म बाहुबली और बाहुबली में दर्शकों ने जितना फिल्म को पसंद किया है, उतना ही फिल्म को किरदारों को भी सराहा है। फिल्म के कटप्पा किरदार पर सोशल मीडिया पर लोगों ने रील्स बनाई, मेम्स बने और भी बहुत कुछ। फिल्म में कटप्पा के किरदार को बखूबी निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने कई फिल्मों में जबरदस्त काम किया है। बाहुबली से पहले सत्यराज ने शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण के पिता का रोल प्ले किया था। जिसे भी खूब पसंद किया गया था।

देखें कटप्पा के बेटी की तस्वीरें

कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर दिव्या सत्यराज के खूब चर्चों रहते हैं। आए दिन दिव्या सत्यराज की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। दिव्या के फैंस की गनती भी अब करोड़ों में होने लगी है।


ग्लैमरस लुक में कहर ढाती दिव्या सत्यराज

ऐसे में इन दिनों दिव्या सत्यराज की काफी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वे अपने ग्लैमरस लुक में कहर ढाती दिखाई दे रही हैं। बाहुबली के हिट होने के बाद से सत्यराज के बारे में तो लगभग ज्यादातर लोग जानते होंगें, लेकिन इनकी बेटी लाइम लाइट से अभी काफी दूर है। उनकी बेटी के बारे में बहुत कम फैंस को पता है।


बता दें, दिव्या सत्यराज एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं। जोकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। फैंस भी इनकी ग्लैमरस फोटोज पर बहुत रिएक्शन देते रहते हैं। साथ ही दिव्या सत्यराज की तस्वीर पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल जाते हैं।


वहीं दिव्या के फैंस की यहीं डिमांड रहती है कि उन्हें भी अपने पिता की तरह ही फिल्मों में आना चाहिए। लेकिन दिव्या ने फिल्मों का करियर चुनने की बजाए न्यूट्रिशनिस्ट का काम करने का फैसला किया है। फिलहाल उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाखों में फैन फॉलोविंग हैं।

अपने इंस्ट्राग्राम एकाउंट पर दिव्या सत्यराज जहां अपने पिता की फिल्मों के पोस्ट शेयर करती हैं, वहीं वे अपनी भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वे अपने फैंस को हेल्थ अपडेट्स देती रहती हैं और कई हेल्दी डिशेज के बारे में अपडेट भी करती रहती हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story