×

खुद डायरेक्टर ने खोल दिया इतना बड़ा राज, आखिर क्यों कटप्पा ने किया था बाहुबली पर वार?

By
Published on: 24 April 2017 10:09 AM GMT
खुद डायरेक्टर ने खोल दिया इतना बड़ा राज, आखिर क्यों कटप्पा ने किया था बाहुबली पर वार?
X

मुंबई: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यही वह सवाल है, जिसने साल 2015 से लोगों को परेशान कर रखा है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से उस साल आई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, पर जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, डायरेक्टर फिल्म से जुड़े एक-एक सस्पेंस को रिवील कर रहे हैं। ऐसे में फैंस फिल्म देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो रहे हैं।

इस फिल्म के पहले भाग ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में लास्ट में दिखाया गया था कि कटप्पा बाहुबली के शरीर में तलवार घुसेड़ कर उसे मार देता है। इससे पहले फिल्म से जुड़े कई लोगों ने अपने-अपने तरीके से यह खुलासा किया कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह जवाब किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने दिया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों मारा कटप्पा ने बाहुबली को

bahubali The conclusion

दरअसल डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कटप्पा ने बाहुबली को सिर्फ इसलिए मारा था क्योंकि ऐसा करने के लिए उन्होंने खुद उससे कहा था। बाहुबली को मारने के लिए उन्होंने कटप्पा को पैसे भी दिए थे। इस जवाब को हर किसी ने अपने-अपने स्टाइल में दिया है। प्रभास ने तो ये भी कहा था कि कटप्पा से मरने के उन्होंने पैसे लिए थे।

बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्लूजन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है इसमें प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबाती जैसे स्टार्स हैं। इसे राजमुली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्लूजन’ का दमदार ट्रेलर

Next Story