×

6000 लड़कियों के ठुकरा चुके हैं शादी प्रपोजल, बॉलीवुड की इस हसीना पर आया है 'बाहुबली' का दिल

By
Published on: 12 May 2017 4:50 AM GMT
6000 लड़कियों के ठुकरा चुके हैं शादी प्रपोजल, बॉलीवुड की इस हसीना पर आया है बाहुबली का दिल
X

bahubali

मुंबईः फिल्म 'बाहुबली' और फिर 'बाहुबली 2' की सफलता ने एक्टर प्रभास को दुनिया भर में मशहूर कर दिया लड़कियां उनके लिए दीवानी सी हो गई हैं। फिल्म 'बाहुबली' की इतनी सक्सेस को देखकर बॉलीवुड से लेकर लेकर हॉलीवुड भी हैरान है। फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास की स्माइल ने और एक्टिंग ने लोगों पर इतना ज्यादा जादू कर दिया कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं और वह शादी कब कर रहे हैं?

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज के बाद लड़कियां इस कदर उनके लिए दीवानी हो गईं कि प्रभास के घर पर शादी के करीब 6000 प्रपोजल आए। लेकिन उन्होंने इनमें से किसी एक रिश्ते को भी क़ुबूल नहीं किया। खबरें हैं कि प्रभास के दिल में बॉलीवुड की एक हसीना पहले ही घर बना चुकी है।

उसके बाद से हर कोई जानने के लिए बेकरार है कि आखिर किस पर बाहुबली प्रभास का दिल आया है। हर कोई बॉलीवुड की उस हसीना का नाम जानने के लिए बेताब है, जिसने बाहुबली के दिल को चुरा लिया है।

आगे की स्लाइड में जानिए किस बॉलीवुड हसीना ने चुराया है बाहुबली प्रभास

जी हां, बाहुबली प्रभास के दिल को चुराने वाली कोई और नहीं बल्कि मस्तानी दीपिका पादुकोण हैं। लाखों लड़कियों की पसंद बने बाहुबली प्रभास को दीपिका पादुकोण काफी पसंद हैं। इसका खुलासा खुद प्रभास ने एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने बताया कि दीपिका उनका सीक्रेट क्रश हैं और वह उनके साथ एक फिल्म करना चाहते हैं।

बता दें कि फिल्म 'बाहुबली' के चलते प्रभास ने अभी शादी नहीं की है। प्रभास और बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ये साथ में तीसरी फिल्म थी।

Next Story