×

EXCITING: थम गईं धड़कनें, ख़त्म हुआ सस्पेंस, खुल गया कटप्पा के बाहुबली को मारने का राज

By
Published on: 28 April 2017 5:17 AM GMT
EXCITING: थम गईं धड़कनें, ख़त्म हुआ सस्पेंस, खुल गया कटप्पा के बाहुबली को मारने का राज
X

मुंबई: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यही वह सवाल है, जिसने साल 2015 से लोगों को परेशान कर रखा है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से उस साल आई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे, पर फाइनली आज वो दिन आ ही गया, जब लोगों को पता चल जाएगा कि आखिर बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा था?

फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्लूजन’ आज देश भर में रिलीज हो रही है लोगों का दो साल का इंतजार आज ख़त्म हो जाएगा। ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के लिए लोग काफी एक्साईटेड हैं। इसे देखने के लिए फिल्म की जबर्दस्त एडवांस बुकिंग हुई है। लोग घंटों लंबी लाइनों में लगकर टिकट के लिए थक रहे हैं। पर फिल्म देखनी है तो फर्स्ट डे और फर्स्ट शो ही।

पूरे देश भर में फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्लूजन’ पूरे 9000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। ख़ास बता तो यह है कि एडवांस बुकिंग खुलते ही 24 घंटे के अंदर 10 लाख टिकट बिक गए थे। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जा रही है। फिल्म में प्रभास, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी जैसे स्टार हैं। फिल्म के डायरेक्टर राजमौली का कहना है कि इस फिल्म में ही सभी सस्पेंस खुल जाएंगे क्योंकि वह और सीक्वल बनाने के इच्छुक नहीं हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के पहले पार्ट ने हिंदी वर्जन में कुल 100 करोड़ से ज्यादा रुपए कमाए थे। इसमें जिस तरह के विजुअल एफेक्ट्स यूज किए गए थे, वह किसी और इंडियन फिल्म में अभी तक नहीं हुए थे। इसकी टोटल कमाई 650 करोड़ थी और इसे काफी पसंद किया गया था।

देखना यह है कि फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्लूजन’ फैंस को कितनी पसंद आएगी? क्या यह पहले पार्ट को कमाई के माले में पीछे छोड़ पाएगी।

Next Story