×

Bajrang Aur Ali Review: हिंदू-मुस्लिम पर आधारित ये फिल्म बदल देगी आपका नजरिया

Bajrang Aur Ali Review In Hindi: बजरंग और अली गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल कायम करती है, हिंदू और मुस्लिम के भाईचारे पर आधारित है फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Jun 2024 11:34 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2024 12:57 PM GMT)
Bajrang Aur Ali Review In Hindi
X

Bajrang Aur Ali Movie Review 

Bajrang Aur Ali Review: बॉलीवुड में हर रोज किसी ना किसी नई फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट होता रहता है। बॉलीवुड ना केवल एक्शन, कॉमेडी व रोमांस से भरपूर ही फिल्मों को बनाने के लिए जाना जाता है. बल्कि बॉलीवुड कई सारी ऐसी भी फिल्में बनाता है, जो दुनिया को एक अलग नजरिए से देखने का तरीका सीखाती है। इसी महीने बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं। जोकि किसी फेमस बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) की फिल्म नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी ये फिल्में दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई है। जैसे ही इसी महीने रिलीज हुई फिल्म EK Kori Prem Katha जोकि समाज में फैली कुकड़ी जैसी कुप्रथा पर आधारित थी। तो वहीं Gauraiya LIve जोकि समाज के उस पहलू के बारे में बताती है, जिससे शायद हम सब अंजान थे। इसके अलावा अब जाकर बॉलीवुड की एक और नई फिल्म आने वाली हैं Bajrang Aur Ali जोकि आपको हिंदु-मुस्लिम के रिश्तों को बड़े पर्दे दर्शाती हुई नजर आएगी।

बजरंग और अली रिव्यू (Bajrang Aur Ali Review In Hindi)-

बजरंग और अली फिल्म (Bajrang Aur Ali Movie) एक मुस्लिम युवक व एक हिंदी युवक जोकि फिल्म में पंडित के किरदार में है। जब हिंदू युवक मुस्लिम युवक से कहता हैं कि जय श्री राम तब वो कहता है कि कल जय श्री राम नहीं अल्लाह हू अकबर होगा। जिसके बाद शुरू होती है, साइकिल रेस मतलब दोनों समुदाय के युवको के बीच साइकिल रेस होती है। देश को जोड़ने वाली फिल्म हैं. इन दोनो के रिश्ते धर्म की दीवार नहीं आती है।

इस फिल्म के निर्देशक जयवीर(Jaiveer) हैं, तो वहीं इस फिल्म के लेखक जयवीर व अमित मिश्रा हैं। बजरंग व अली फिल्म मुस्लिम व हिंदु समुदाय के युवकों के बीच दोस्ती की कहानी को प्रदर्शित करती हुई नजर आएगी। फिल्म ने दर्शकों को हंसाने और रोने पर मजबूर कर देगी है। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी काफी ज्यादा बेहतरीन हैं.

बजरंग और अली फिल्म की कहानी (Bajrang Aur Ali Movie Story In Hindi)-

फिल्म Bajrang Aur Ali की कहानी जिस तरह से बजरंग और अली के इर्द- गिर्द घूमती है। उसी तरह से बजरंग की भूमिका में जयवीर और अली की भूमिका में सचिन पारिख‌ ने अपने किरदार के को काफी बेहतर तरीके से निभाया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story