×

Bajrangi Bhaijaan Munni: बनने जा रहा है 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल? इस बार इस रोल में नजर आएगी मुन्नी, यहां देखें वीडियो

Bajrangi Bhaijaan Munni: आपको सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी तो याद होगी! आज वो छोटी-सी मुन्नी बहुत बड़ी हो गई है, जिसको पहचान पाना भी आपके लिए मुश्किल होगा।

Ruchi Jha
Published on: 17 Aug 2023 6:07 AM GMT
Bajrangi Bhaijaan Munni: बनने जा रहा है बजरंगी भाईजान का सीक्वल? इस बार इस रोल में नजर आएगी मुन्नी, यहां देखें वीडियो
X
Bajrangi Bhaijaan Munni (Image Credit: Instagram)

Bajrangi Bhaijaan Munni: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' तो आपको याद होगी! यह फिल्म सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में मुन्नी के किरदार ने लोगों का खूब दिल जीता था। उस समय छोटी-सी मुन्नी की मासूमियत का हर कोई दीवाना था, लेकिन क्या आप जानते हैं आज वो मुन्नी बहुत बड़ी हो गई है और खूबसूरती के मामले में तो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मुन्नी का वीडियो

दरअसल, कुछ समय पहले फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को पैपराजी ने स्पॉट किया था। वीडियो में आप उस छोटी-सी मुन्नी को पहचान नहीं पाएंगे। इतनी बड़ी जो हो गई है। वीडियो में हर्षाली ने व्हाइट एंड पर्पल कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। इस दौरान हर्षाली पैपराजी को देखकर बेहद प्यार से हंसती नजर आ रही हैं। हर्षाली का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

क्या बनेगा 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल?

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। यह फिल्म लोगों के इमोशन से जुड़ी हुई थी। इस फिल्म के बाद सलमान खान के फैंस इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या सलमान खान इस फिल्म का सीक्वल लेकर आएंगे? तो जी हां...बिल्कुल इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। फिल्म की कहानी पर विजयेंद्र प्रसाद काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फिल्म के सीक्वल का नाम 'पवन पुत्र भाईजान' रखा गया है।

'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल में क्या होगा मुन्नी का किरदार?

अब फिल्म का सीक्वल बन रहा है, तो मन में यह सवाल तो जरूर आया होगा कि क्या मुन्नी का किरदार इसमें बड़ी मुन्नी का दिखाया जाएगा या फिर फिल्म की कहानी के अनुसार किरदार में बदलाव किए जाएंगे? खैर, इसको लेकर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि, 'बजरंगी भाईजान' में चांद नवाब रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बात की थी और बताया था कि वह फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे या नहीं।

नवाज ने कहा था- ''फिल्म के सीक्वल में मेरी भूमिका को फिर से निभाने के लिए मुझसे कोई संपर्क नहीं किया गया है। हां..लेकिन मेरे पास प्रस्ताव आता है, तो मैं निश्चित रूप से उस पर विचार करूंगा। लेकिन यह इस पर निर्भर करता है कि मैं फिल्म में दोबारा उसी भूमिका को निभाता हूं या नहीं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story