×

Bappi Lahiri: बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड में छाया मातम, सेलेबस का ऐसा रहा रिएक्शन

Bappi Lahiri : बप्पी दा के यू चले जाने से उनके फैन्स काफी मायूस हैं। कई सेलेबस ने भी बप्पी लहरी के निधन की खबर पर रिएक्शन दिया है।

Monika
Written By Monika
Published on: 16 Feb 2022 7:34 AM GMT
Bappi Lahiri
X

बप्पी लहरी ( सोशल मीडिया ) 

Bappi Lahiri: सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के निधन की खबर जब से मिली हैं फैन्स के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मातम छा गया है। 69 साल की उम्र में मशहूर सिंगर ने अपने चाहने वालों को अलविदा कह दिया। इनसे कुछ दिन पूर्व ही लता मंगेशकर का भी निधन हुआ था। ये खबर म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए किसी सदमें से कम नहीं है।

ख़बरों की माने तो बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) एक महीने से बीमार चल रहे थे।उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उमकी मौत ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (obstructive sleep apnea) की वजह से हुई इसमें सोते समय सांस रुक जाती है जिसके चलते उनकी मौत हो गयी।

बप्पी दा के यू चले जाने से उनके फैन्स काफी मायूस हैं। कई सेलेबस ने भी बप्पी लहरी की निधन की खबर पर रिएक्शन दिया है।

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल ने ट्वीट के माध्यम से अपने पुराने दिनों को याद कर शोक व्यक्त किया है।

हेमा मालिनी

हेमा महिनी ने भी बप्पी लहरी को याद करते हुए बताया कि डिस्को संगीत और तेज नंबरों के लिए याद किया जाएगा..

संजय दत्त

संजय दत्त ने लिखा कि वह बप्पी लहरी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हुए । उनका कहना है कि वह भले दुनिया से चले गए लेकिन सबके दिनों में रहेंगे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने लिखा आज हमने संगीत उद्योग से एक और रत्न खो दिया... बप्पी दा, आपकी आवाज मेरे सहित लाखों लोगों के डांस करने का कारण थी। आपने अपने संगीत के माध्यम से जो भी खुशियां लाईं, उसके लिए धन्यवाद। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। शांति

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने भी इसे हार्ट ब्रेकिंग बताया

करीना कपूर

करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर बप्पी दा की फोटो शेयर करते हुए लिखा' यार बिना चैन कहा रे' जिसके साथ हार्ट ब्रेक का इमोजी भी शेयर किया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story