×

बॉलीवुड में कोरोना का तांडव: Bappi Lahiri संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड जगत के दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं

Ashiki
Published on: 1 April 2021 3:15 AM GMT
Bappi Lahiri covid positive
X

Bappi Lahiri ( Photo- Social Media )

मुंबई: देश के कई राज्यों में खासतौर से महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड में भी इसका असर खूब दिख रहा है। अब बॉलीवुड जगत के दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक उनको मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संगीतकार बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टी की है।

बेटी ने दी ये जानकारी

इस बारे में बप्पी लहरी की बेटी रेमा लहरी बंसल ने और जानकारी देते हुए कहा कि बप्पी दा ने लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन किया और हर तरह की सावधानी बरती लेकिन इसके बावजूद वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बप्पी दा को कोरोना के कुछ लक्षण है जिसको देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया है। साथ ही रेमा लहरी ने बताया कि उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला पूरे परिवार ने लिया है।

बप्पी दा के संपर्क में आये सभी लोगों से जांच कराने की अपील

बप्पी लहरी की बेटी रेमा लहरी ने बप्पी दा के चाहने वालों का शुक्रिया करते हुए कहा कि आप सभी का धन्यवाद उनके लिए दुआ करने का। रेमा समेत बप्पी दा के परिजनों ने हर उस शख्स से जांच कराने की अपील की जो इन दिनों उनके संपर्क में आये हैं।

कई सितारे आ चुके हैं कोरोना की चपेट में

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के केसेज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों को भी कोरोना हो चुका है। कार्तिक आर्यन, आमिर खान, सतीश कौशिक, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारें कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story