Bastar Movie Review: नक्सलवाद पर बनी ये फिल्म खड़े करती है कई सवाल, यहां पढ़ें रिव्यू

Bastar Movie Review: पिछले कुछ समय से अदा शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'बस्तर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। आइए इस फिल्म का रिव्यू जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Feb 2024 7:28 AM GMT
Bastar Review
X

Bastar Review (Image Credit: Social Media)

Bastar Movie Review: 'द करेल स्टोरी' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा एक बार फिर अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'बस्तर' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में 'बस्तर' फिल्म का टीजर (Bastar Movie Teaser) रिलीज किया गया था। ये फिल्म रियल स्टोरी से इंस्पायर है, जिसमें एक आईपीएस ऑफिसर की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

बस्तर मूवी की कहानी क्या है? (Bastar Movie Story In Hindi)

फिल्म 'बस्तर' रियल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर है, जिसके अंदर हमें बस्तर में हुए नक्सलवादियों के अटैक को दिखाया जाएगा और फिर एक आईपीएस ऑफिसर जाकर उन नक्सलवादियों को कैसे खत्म करती है यह बताया जाएगा। फिल्म में आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन की कहानी दिखाई जाने वाली है कि कैसे वह नक्सलवादियों को खत्म करती हैं। अब देखने की बात होगी कि बस्तर मूवी के अंदर हमें कितनी सच्ची कहानी दिखाई जाती है और कितना मिर्च मसाला डालकर कहानी को हमारे सामने रखा जाता है।


फिल्म 'बस्तर' का रिव्यू (Bastar Movie Review In Hindi)

जैसा कि हमने आपको बताया फिल्म 'बस्तर' की कहानी आईपीएस ऑफिसर पर बेस्ड है। अभी तक फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा तो बताया नहीं गया है, लेकिन यह साफ है कि फिल्म नक्सलवादियों द्वारा भारत के 70 जवानों को मारने की कहानी के बारे में बताया गया है। टीजर में अदा शर्मा का पूरा एक मोनोलॉग चलता रहता है, जिसमें वह कहती हैं- ''जितने जवान पाकिस्तान और इंडिया के युद्ध में नहीं मारे गए उससे भी ज्यादा जवानों को नक्सलवादियों ने हमारे भारत के अंदर ही मार दिया। हमारे जवानों को नक्सलवादियों ने मार दिया और इसका जश्न जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में मनाया गया। मैं उन सभी को मार दूंगी जो उन नक्सलवादियों का सपोर्ट करते हैं। फिल्म का टीजर वाकई काफी जबरदस्त है और इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यहां देखें फिल्म का टीजर -

फिल्म 'बस्तर' की कास्ट (Bastar Movie Cast In Hindi)

फिल्म 'बस्तर' के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं और फिल्म का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन कर रहे हैं, जिन्होंने 'द केरला स्टोरी' को भी डायरेक्ट किया था। बस्तर मूवी की कास्ट की बात करें, तो फिल्म में अदा शर्मा, इंदिरा तिवारी, विजय कृष्ण, यशपाल शर्मा, रमिया सेन और शिल्पा शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


कब रिलीज होगी फिल्म 'बस्तर'? (Bastar Movie Release Date In Hindi)

बता दें कि फिल्म 'बस्तर' को 'द केरल स्टोरी' के मेकर्स बना रहे हैं और ये फिल्म भी एक कंट्रोवर्शियल फिल्म होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद राजनीतिक विवाद देखा जा सकता है, क्योंकि फिल्म में 'जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी' का नाम लिया गया है। फिल्म का टीजर भी काफी ज्यादा कंट्रोवर्शियल लग रहा है। बता दें कि फिल्म 15 मार्च 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story