×

Bastar Vs Yodha Collection: अदा शर्मा की फिल्म बस्तर पर भारी पड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

Bastar Vs Yodha Total Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बस्तर ने बॉक्स ऑफिस पर अदा शर्मा की फिल्म बस्तर को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 March 2024 7:06 AM GMT
Bastar Vs Yodha Box Office Collection
X

Bastar Vs Yodha Box Office Collection

Bastar Vs Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा (Yodha) और अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी (Bastar The Naxal Story) पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। जैसा की सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन मध्यम कमाई के साथ शुरूआत की तो वहीं दूसरे व तीसरे दिन वीकेंट ऑफ होने की वजर से फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। तो वहीं सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा के साथ रिलीज हुई फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी द नक्सल स्टोरी जो कि पहले से ही विवादों का सामना कर रही थी। बॉक्स ऑफिस पर भी उसे निराशा का सामना करना पड़ा हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा के आगे बस्तर द नक्सल स्टोरी फीकी पड़ गई। तो चलिए जानते है कि फिल्म योद्धा व बस्तर द नक्सल स्टोरी ने अबतक कुल कितना कलेक्शन किया है।

बस्तर और योद्धा टोटल कलेक्शन (Bastar Vs Yodha Box Office Total Collection)-

बस्तर द नक्सल स्टोरी कुल कलेक्शन (Bastar The Naxal Story Total Collection)-

छत्तीसगढ़ के 'बस्तर' की कहानी वहां के नक्सलियों के आतंक की सच्ची कहानी को दर्शाती है। फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का बॉक्स ऑफिस पर सामना सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा व अजय देगवन की फिल्म शैंतान से है, जो कि पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही थी। इन सबके साथ बस्तर द नक्सल स्टोरी 15 मार्च 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज तो हो गई लेकिन वो दर्शको को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब नहीं हो पाई फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 लाख (Bastar The Naxal Story Box Office Collection Day 1) कलेक्शन तो वहीं दूसरे दिन 75 लाख (Bastar The Naxal Story Box Office Collection Day 2) व तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 90 लाख (Bastar The Naxal Story Box Office Collection Day 3) की कमाई की है। फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी ने अबतक कुल 2.05 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। तो वहीं फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी की कमाई में सोमवार को और ज्यादा गिरावट दर्ज की जा सकती है।



योद्धा बॉक्स ऑफिस टोटल कलेक्शन (Yodha Box Office Total Collection)-


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 4.1 करोड़ (Yodha Box Office Collection Day 1) तक का कलेक्शन की है। तो वहीं, दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.75 करोड़ ((Yodha Box Office Collection Day 2) तक का कलेक्शन किया और तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने लगभग 6.41 करोड़ (Yodha Box Office Collection Day 3) का कलेक्शन किया है। इस तरह अभी तक फिल्म योद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 16.26 करोड़ का कलेक्शन किया है। आज यानि सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story