Big Boss 17 : मन्नारा के चेहरे पर आयशा ने डाली मिर्ची, अंकिता ने अभिषेक को बनाया निशाना, कौन जीतेगा टिकट टू फिनाले

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों फिनाले को लेकर टास्क लगातार जारी है। अब सिर्फ 8 कंटेस्टेंट बचे हैं जिनके बीच टिकट टू फिनाले का टास्क होगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 7:59 AM GMT
Big Boss 17
X

Big Boss 17 (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दोनों जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है। शो ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दूरी पर है और आखिरी पड़ाव तक पहुंचाने के पहले समर्थ जुरेल घर से बेघर हो चुके हैं। अब घर में आठ कंटेस्टेंट बचे हैं जिनके बीच फाइनल में पहुंचने के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। आने वाले एपिसोड में घर वाले टिकट टू फिनाले नॉमिनेशन टास्क करते हुए दिखाई देंगे। इस नॉमिनेशन टास्क में सभी अपनी हदें पार करते हुए दिखाई देंगे।

शुरू होगी जंग

बिग बॉस 17 का ग्रांड फिनाले इसी महीने होने वाला है। अब बचे हुए कंटेस्टेंट्स में से एक या दो मिड वीक इविक्शन में बाहर हो जाएंगे। घर से बेघर कौन होगा इसका खुलासा नॉमिनेशन टास्क के दौरान किया जाएगा। यहां 8 कंटेस्टेंट की टीम को दो भागों में बांटा जाएगा और फिर उन्हें टास्क दिया जाएगा। यह टास्क जो जीत जाएगा वह फाइनल में पहुंच जाएगा।

बनेगी दो टीम

इस नॉमिनेशन टास्क के लिए सभी का अंडरस्टैंड को दो टीम में बांटा गया है जिनमें अभिषेक कुमार मुनव्वर फारुकी मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी एक टीम में और दूसरी टीम में विक्की जैन, आयशा खान, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे हैं। अब इन सितारों को बोला जाएगा कि जब तक बजर दबा रहेगा। तब तक आपको सुरक्षित रहने के चांस ज्यादा रहेंगे और यह टास्क 2 दिनों तक चलने वाला है।

पहले दिन मुनव्वर की टीम ने परफॉर्म किया है और वह सभी बाजार पकड़ कर खड़े हो गए हैं। यहां पर मुनव्वर और मन्नारा को रस्सी से बांधा गया तो दूसरी तरफ अरुण और अभिषेक को भी बांध दिया गया। वहीं दूसरी टीम टास्क के दौरान इन लोगों पर चीज़ फेक सकती है और इन्हें वहां से हटाने की कोशिश कर सकती है। यहां पर विक्की मन्नारा पर पानी फेकेंगे और आयशा तेल डालेंगी। यहां पर मन्नारा के चेहरे पर लाल मिर्च तक डाल दी जाएगी। जिस वजह से वह काफी चिढ़ जाएंगी और अरुण बोलेंगे कि वह वीक टारगेट नहीं है।



अभिषेक को लगाएंगे वैक्स स्ट्रिप

इस टास्क के दौरान जब अंकिता की बारी आएगी तो वह अभिषेक के चेहरे पर वैक्स स्ट्रिप लगा देंगे। इसके बाद वह बोलेंगे कि विक्की का टाइम भी आएगा। उधर अरुण मिर्च की वजह से चीखने लगते हैं और बोलते हैं कि कोई अंतर पानी डाल दे। उधर अभिषेक और मन्नारा बजर छोड़ देते हैं और गेम से आउट हो जाते हैं। टीम ए के बाद टीम बी परफॉर्म करेगी उसके बाद नॉमिनेटेड सदस्यों के बारे में पता चलेगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story