×

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के सामने करीना भी फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के स्टारकिड आए दिन किसी न किसी कारण चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं यह सभी स्टरकिड सोशल मीडिया पर ..

Shweta
Published on: 7 April 2021 5:19 PM GMT (Updated on: 7 April 2021 5:24 PM GMT)
शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के सामने करीना भी फेल, देखें तस्वीरें
X

आलिया कपूर (सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः बॉलीवुड के स्टारकिड आए दिन किसी न किसी कारण चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं यह सभी स्टरकिड सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, सारा अली खान, इन सभी स्टारकिड ने अपनी अभिनय के दम पर लोगों के दिल में जगह बना लिया है। यह सभी सोशल अकाउंट पर आए दिन वीडियो पर तस्वीरें शेयर करते हैं। लेकिन आज हम आप को एक ऐसे स्टारकिड के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड और इसकी चमक से काफी दूर हैं। जी हां आप ने सही सुनाय़ हम आप को 80 दशक के सुपरस्टार शशि कपूर की पोती बारे में।

आखिर क्या नाम है शशि कपूर की पोती कीः

बता दें कि भले ही शशि कपूर की पोती फिल्मी जगत से दूर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उतना ही एक्टिव रहती हैं। शशि कपूर की पोती का नाम आलिया कपूर हैं।


फोटोज के कारण चर्चा में-

यह दूसरी बात है कि शशि कपूर की पोती लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन आलिया कपूर अपनी फोटोज के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं। आलिया के चाहने वालो की कमी नहीं हैं।


दोस्तों के साथ फोटो शेयरः

आप को बता दें कि आलिया अपने दोस्तों संग खूब फोटोज शेयर करती हैं। आलिया की स्टनिंग तस्वीरें छाई रहती हैं। आलिया अभी सिर्फ 22 साल की हैं। इतनी छोटी उम्र में आलिया ने लाइमलाइट से दूर रहकर अपना अलग पहचान बनाई हैं।


करण कपूर की बेटी हैं आलियाः

शशि कपूर और उनकी फैमली हमेशा से लाइमलाइट ले दूर रहे हैं। बता दें कि आलिया, शशि कपूर के दूसरे बेटे करण कपूर की बेटी हैं। करीना, करिश्मा और रणबीर कपूर की चचेरी बहन है।


इस जगह रहती हैं आलियाः

आलिया दिखने में विदेशी लगती हैं। बता दें कि आलिया लंदन में रहती हैं और इनके पिता अवॉर्ड विनिंग फोटोग्राफर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन सफल नहीं हुए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story