×

Bedhadak: शनाया कपूर और इस टीवी एक्टर का बॉलीवुड डेब्यू, करण जौहर ने किया एलान

Bedhadak: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'बेधड़क' में खूबसूरत शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ एक और नया चेहरा लॉन्च हुआ है जो हैं लक्ष्य (Lakhsya)। लक्ष्य एक एक्टर हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है।

Monika
Written By Monika
Published on: 3 March 2022 6:15 AM GMT (Updated on: 3 March 2022 6:51 AM GMT)
karan johar film Bedhadak  Shanaya Kapoor
X

शनाया कपूर-करण जौहर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bedhadak: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर दो नए चेहरे को फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने लॉन्च किया हैं। जिसकी चर्चा लम्बे वक़्त से चल रही थी। आज 3 मार्च 2022 को करण जौहर ने एक्टर संजय कपूर की लाड़ली शनाया कपूर (Shanaya Kapoor ) की फिल्म 'बेधड़क' (Bedhadak) से खूबसूरत पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म से शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसका फैन्स लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे।

आपको बता दें, करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' में खूबसूरत शनाया कपूर के साथ एक और नया चेहरा लॉन्च हुआ है जो हैं लक्ष्य। लक्ष्य एक एक्टर हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया हुआ है। लेकिन इस फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू (Bollywood Debut) करने जा रहे हैं।

करण जौहर ने दोनों के पोस्ट के साथ ट्वीट करते हुए अपनी नई फिल्म का एलान किया है। जिसमें शनाया कपूर का पोस्टर शेयर करते उन्हें निमृत के रूप में इंट्रोड्यूस कराया, वहीं लक्ष्य को करण के किरदार के रूप में।

इन स्टार किड्स को करण कर चुके लॉन्च

बता दें, फिल्ममेकर कारण जोहर हर बार नए स्टार किड्स को बड़े पर्दे पर लॉन्च करते हैं। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे , जान्हवी कपूर , ईशान खट्टर और तारा सुतारिया कैसे स्टार किड्स का नाम शामिल है। इन सभी ने अपने पहले फिल्म की शुरुआत करण जौहर की फिल्म से की है।

केवल स्टार किड्स को ही लॉन्च करने के चलते करण कई बार नेपोटिज्म का शिकार भी हो चुके हैं। कंगना रनौर ने तो हर इंटरव्यू में करण जौहर पर इस मुद्दे पर वार किया है। खैर अब देखा ये होगा कि दोनों नए चेहरे शनाया कपूर और लक्ष्य की फिल्म 'बेधड़क' (Bedhadak) पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है और फिल्म की कहानी दर्शकों को कितनी पसंद आने वाली है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story