×

हद से ज्यादा 'बेफिक्रे' में बेफिक्र दिखे हैं रणवीर सिंह और वाणी, यंगस्टर्स को आ रही पसंद

By
Published on: 9 Dec 2016 10:20 AM GMT
हद से ज्यादा बेफिक्रे में बेफिक्र दिखे हैं रणवीर सिंह और वाणी, यंगस्टर्स को आ रही पसंद
X

befikre1

फिल्म: बेफिक्रे

कलाकार: रणवीर सिंह, वाणी कपूर,

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर: आदित्य चोपड़ा

रेटिंग: 2.5/5

म्यूजिक: विशाल-शेखर

प्‍लॉट: वैसे तो डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की ज्यादातर फ़िल्में फैमिली ऑडियंस के लिए मानी जाती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म 'बेफिक्रे' को यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाया है

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है फिल्म 'बेफिक्रे' की कहानी

movie-befikre

कहानी: कहानी की शुरुआत धरम नाम के एक लड़के से शुरू होती है, जो कि दिल्ली में रहता है। धरम को एडवेंचर का काफी शौक है और वह उसी की तलाश में पेरिस पहुंचता है। पेरिस में उसकी मुलाकात शायरा गिल यानी कि वाणी कपूर से होती है। बस शुरू होता है इन दोनों की बेवकूफियों का सिलसिला। दोनों एक-दूसरे को अजीबोगरीब डेयर देते हैं और एक-दूसरे से प्रॉमिस करते हैं कि वह कभी भी प्यार में नहीं पड़ेंगे। पर एक-दूसरे के साथ रहते-रहते इन दोनों को कब प्यार हो जाता है, यह खुद नहीं जानते हैं। इसके बाद इनकी दोस्ती शुरू होती है और फिर रिलेशनशिप, इसके बाद धरम और शायरा की लाइफ में क्या उतार-चढ़ाव होते हैं? इसके लिए आपको हाल जाकर फिल्म 'बेफिक्रे' को बेफिक्र होकर देखनी होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कुछ ख़ास नयापन नहीं है। 3-4 हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक फिल्म बना दी गई है।

एक्टिंग: 'बाजीराव मस्तानी', 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले रणवीर सिंह ने एक बाद फिर प्रूव कर दिया कि वह कितने परफ़ेक्ट हैं? इस फिल्म में रणवीर का वही स्टाइल देखने को मिला है, जो उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' में निभाया था। उस फिल्म में वह अनुष्का से अपने प्यार का इजहार करने से बचते दिखाई दिए थे, तो इस फिल्म में वह शायरा के साथ भी ऐसा ही करते दिखाई दे रहे हैं। रणवीर ने अपनी एक्टिंग का इसमें 100% दिया है वहीं वाणी की बात की जाए। तो वह कुछ ख़ास इम्प्रेस नहीं कर पाई हैं। सर्जरी के बाद तो उनका लुक और भी अजीब हो गया है।

आगे की स्लाइड में जानिए फिल्म के डायरेक्शन, म्यूजिक के बारे में

befikre23

डायरेक्शन: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म 'बेफिक्रे' को डायरेक्ट किया है। उनकी ज्यादातर फ़िल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती हैं। मोहब्बतें, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और रब ने बना डी जोड़ी जैसी हिट फ़िल्में डायरेक्ट की हैं। लेकिन 'बेफिक्रे' में उन्होंने आज की जेनरेशन पर ध्यान दिया है। इस फिल्म में पूरे 23 किसिंग सीन हैं, जिन्‍हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। 'बेफिक्रे' की शूटिंग पेरिस में हुई है और वहां की खूबसूरती को बड़े ही अच्छे ढंग से दिखाया गया है।

म्यूजिक: 'बेफिक्रे' के दो गाने कुड़ी नशे सी चढ़ गई' और टाइटल 'उड़े दिल बेफिक्रे' पहले से ही लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। इस फिल्म में म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है ओवर आल फिल्म 'बेफिक्रे'को आप बिना फैमिली के देखने जा सकते हैं टाइम पास के लिए यह अच्छी मूवी है।

आगे की स्लाइड में देखिए गाना बेफिक्रे

Next Story