×

जब विद्या बालन मिलीं ‘बेगम जान’ से तो कुछ ऐसा हुआ की.....

Rishi
Published on: 11 April 2017 2:14 PM GMT
जब विद्या बालन मिलीं ‘बेगम जान’ से तो कुछ ऐसा हुआ की.....
X

कोलकाता : बांग्ला फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ने बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ मुलाकात की और कैमरे को पोज भी दिए। इन्हें देख कोई नहीं कह सकता कि दोनों में कभी कोई अनबन रही होगी। विद्या की ‘बेगम जान’ रितुपर्णा की बांग्ला फिल्म ‘राजकहिनी’ का हिंदी रीमेक है। ये दोनों ही फिल्में श्रीजीत मुखर्जी ने बनाई है।

ये भी देखें :UP: फांसी की सजा पाए कुलभूषण की रिहाई के लिए प्रदर्शन, इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के बाहर जुटे लोग

विद्या ने कहा राजकहिनी के हिंदी रीमेक का हिस्सा बन मैं बेहद खुश हूं। मैं श्रीजीत की पहली हिंदी फिल्म का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूं। आप लोगों ने ‘राजकहिनी’ को बहुत प्यार दिया है..और यह बेहतरीन फिल्म है। मैं सबसे यही चाहती हूं कि वे ‘बेगम जान’ को भी प्यार दें।

सरकार ने ट्विटर पर लिखा एक कहानी, अलग भाषाएं..समान रूह, कई शरीर..दैवीय प्रेम, विविध भाव..यह ‘बेगम जान’ की भावना है।

इस फिल्म में विद्या वेश्यालय की मालकिन की भूमिका में हैं, जिसे बंटवारे के बाद मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story