×

देश के इन तीन लोगों को सिंगल देखकर खुद को लकी मानती हैं राखी सावंत, जानें क्या बोली?

By
Published on: 13 Jan 2017 10:29 AM GMT
देश के इन तीन लोगों को सिंगल देखकर खुद को लकी मानती हैं राखी सावंत, जानें क्या बोली?
X

rakhi-sawant

मुंबई: आए दिन अपने बेबाकी की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। राखी सावंत के बेतुके कमेंट्स से बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक में, कोई नहीं बचता है। कभी वह बाबा रामदेव का नाम लेकर हिट हो जाती हैं, तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से। आजकल राखी सावंत सिंगल हैं। लेकिन फिर भी अपना दूसरा स्वयंवर रचाने की तैयारी में हैं। शो का नाम वही 'राखी का स्वयंवर' होगा। इस शो के जरिए एक बार फिर से राखी सावंत अपने हमसफर की तलाश करेंगी।

कुछ टाइम पहले राखी की फ्रेंड और मॉडल सोफिया हयात ने विश जताई थी कि राखी जल्द शादी कर लें। पर राखी को इसकी जल्दबाजी नहीं है। लेकिन राखी सावंत ने फिर से कुछ ऐसा कह दिया है। जो कि कंट्रोवर्सियल हो गया है। उनका स्टेटमेंट सुनकर आप हैरत में आ जाएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए ऐसा क्या कह दिया है राखी सावंत ने

अपनी शादी के बारे में राखी सावंत का कहना है कि 'मैं अकेली ही खुश हूं। जब भी मैं नरेंद्र मोदी, बाबा रामदेव, सलमान खान और भी कई लोगों को बिना शादी के देखती हूं, तो खुद को काफी लकी मानती हूं।'

बता दें कि राखी सावंत बॉलीवुड की जानी-मानी आइटम डांसर हैं। राखी सावंत ‘मालामाल विकली’, ‘क्रेजी 4’ और ‘1920 जैसी फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं व टीवी पर रियल्टी शो 'राखी का स्वयंवर' में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने इलेश को चुना था जबकि कुछ टाइम बाद उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया था कि इलेश को लाइफपार्टनर के रूप में इसलिए चुना क्योंकि उनके पास पैसे थे। पर कुछ ही टाइम बाद दोनों अलग भी हो गए।

इसके अलावा राखी सावंत ने यह भी कहा कि 'अभी मेरी शादी का टाइम नहीं है। मैं सही इंसान की तलाश में हूं। जो हार्ड वोर्किंग, अमीर, सोशल और पावरफुल हो 'राखी का स्वयंवर' के दूसरे सीजन में मैं ऐसे ही इंसान की तलाश करूंगी।

आगे की स्लाइड में देखिए राखी सावंत के बोल्ड अंदाज

आगे की स्लाइड में देखिए राखी सावंत के बोल्ड अंदाज

आगे की स्लाइड में देखिए राखी के और भी बोल्ड अंदाज

Next Story