×

रैम्प वॉक करते हुए फिसल गई मॉडल बेला हदीद, शर्म से हो गई पानी-पानी

By
Published on: 16 Sep 2016 7:29 AM GMT
रैम्प वॉक करते हुए फिसल गई मॉडल बेला हदीद, शर्म से हो गई पानी-पानी
X

bella hadid

न्यूयार्क: सामने हजारों लोगों की भीड़ थी.. चारों ओर कैमरे ही कैमरे थे.. पूरा माहौल लाइट से जगमगा रहा था.. सबकी नजरें रैम्प वॉक पर चलने वाली मॉडल्स पर टिकी हुई थी। तभी जानी-मानी मॉडल बेला हदीद रैम्प वॉक के लिए जैसे आई, कुछ ऐसा हो गया। जो उन्हें सबके सामने बुरी तरह से शर्मसार कर गया। बेला हदीद ने सोचा भी नहीं होगा कि भरी महफ़िल में उन्हें इस तरह शर्म से लाल होना पड़ेगा। कैमरे भी चालू थे, तो बेला हदीद के साथ हुए इस हादसे को हर किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कर गया बेला हदीद को शर्मसार

bella hadid

यह घटना न्यूयॉर्क फैशन वीक की है, जहां रैम्प वॉक करते हुए जानी-मानी मॉडल बेला हदीद रैम्प पर ही फिसल गई।

आगे की स्लाइड में देखिए उनके गिरने के बाद क्या हुआ

bella hadid

19 साल की ब्यूटीफुल बेला हदीद माइकल कोर्स स्प्रिंग 2017 फैशन शो जब रैम्प वॉक कर रही थी, तो उनके पैर फिसल गए। गनीमत तो यह रही कि इस दौरान बेला हदीद ने घुटनों तक की लंबी ड्रेस पहन रखी थी। गिरने की वजह उनके पैरों में काफी ऊंची एड़ी वाली हील मानी जा रही है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे खुद को संभाला बेला हदीद ने

bella hadid

हॉलीवुड लाइफ के अनुसार बेला हदीद फोटोग्राफरों के बैठने के सामने दाईं ओर अपने हाथों और घुटनों के बल गिरी। इस दौरान उन्होंने काफी हद तक खुद को संभालने की कोशिश की लेकिन कर नहीं।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या किया इसके बाद बेला हदीद ने

bella hadid

इस घटना के बाद बेला हदीद का चेहरा शर्म से लाल हो गया। वहां बैठी ऑडियंस ने भी उनके गिरने को मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। इस घटना पर बेला ने अभी कोई कमेंट नहीं किया है।

Next Story