×

Arpita Mukherjee: 2 हजार नोट की गड्डी के साथ सोने वाली बंगालन अर्पिता, आइए जानें इनकी लाइफस्टाइल

Arpita Mukherjee: आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अपने घर में बेशुमार 500 और 2000 के नोटों की गड्डियां रखने वाली अर्पिता मुखर्जी कैसी लाइफस्टाइल जीती हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 28 July 2022 8:14 AM GMT (Updated on: 28 July 2022 9:01 AM GMT)
Arpita Mukherjee: 2 हजार नोट की गड्डी के साथ सोने वाली बंगालन अर्पिता, आइए जानें इनकी लाइफस्टाइल
X

Arpita Mukherjee (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Arpita Mukherjee Lifestyle: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा छापा मारे जाने के बाद से पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की करीबी और बंगाली एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। शुक्रवार को ईडी ने अभिनेत्री के घर पर छापा मारा था, इस दौरान 21 करोड़ रुपये कैश मिले थे। यहीं नहीं अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर से भी 20 करोड़ रुपये कैश मिले हैं। ईडी ने विदेशी करेंसी भी जब्त की है। कहा जा रहा है कि ये पैसा शिक्षा भर्ती घोटाले (एसएससी) से जुड़ा है। कैश के अलावा अर्पिता के घर से 20 से ज्यादा फोन और कई कंपनियों के दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अपने घर में बेशुमार 500 और 2000 के नोटों की गड्डियां रखने वाली अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) कैसी लाइफस्टाइल जीती हैं।

अर्पिता मुखर्जी की लाइफस्टाइल (Arpita Mukherjee Lifestyle)

पेशे से अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बंगाली के अलावा कई अन्य इंडस्ट्री में भी काम किया है। हालांकि एक्टिंग से उन्हें कोई खास कामयाबी हासिल नहीं हुई है। वह ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल या फिर कैमियो रोल ही करती नजर आईं। करियर ग्राफ को देखते हुए उनकी गिनती फ्लॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्हें साल 2014 के बाद से फिल्मों में भी नहीं देखा गया है। पार्थ चटर्जी की खास मानी जाने वाली अर्पिता मॉडलिंग से भी जुड़ी हुई हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

खबरों के मुताबिक, अर्पिता मुखर्जी साउथ कोलकाता के एक शानदार फ्लैट में रहती हैं और उनके इसी फ्लैट से ईडी की छापेमारी में 21 करोड़ रुपए कैश बरामद हुए हैं। इसके अलावा उनका एक और आलीशान फ्लैट कोलकाता में होने की बात कही गई है। ईडी के सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस नियमित रूप से शहर के हुक्का बार जाती थीं और बैंकॉक व सिंगापुर जैसी जगहों पर ट्रैवल करती थीं।

वैसे बता दें अर्पिता मुखर्जी का फैमिली बैकग्राउंड बहुत ज्यादा रईस नहीं रहा है। वह बेलघोरिया के एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। पिता के निधन के बाद उनकी शादी झारग्राम के एक व्यापारी से की गई थी। हालांकि उनकी शादी के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं है, क्योंकि वह कोलकाता लौट आई थीं।

Shreya

Shreya

Next Story