×

बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, CM ममता बनर्जी ने जताया दुख

Abhishek Chatterjee Passes Away : अभिनेता अभिषेक चटर्जी 23 मार्च को एक शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनकी तबीयत बिगड़ी। उसके बाद सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स ने उन्हें संभाला।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 24 March 2022 8:22 AM GMT
बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, CM ममता बनर्जी ने जताया दुख
X

Abhishek Chatterjee Passes Away : बंगाली सिनेमा (Bengali cinema) के मशहूर एक्टर अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) का 57 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन से सिनेमा जगत में गम का माहौल है। अभिनेता के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया।

सीएम ममता बनर्जी ने लिखा 'हमारे यंग अभिनेता अभिषेक चटर्जी का समय से पहले निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। वो बहुत ही टैलेंटेड और बहुमुखी थे। ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना।'

शो की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

अभिनेता अभिषेक चटर्जी 23 मार्च को एक शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनकी तबीयत बिगड़ी। उसके बाद सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स ने उन्हें संभाला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेट पर तबीयत बिगड़ने के बावजूद अभिनेता अभिषेक चटर्जी अस्पताल न जाकर घर चले गए। जिसके बाद अभिनेता के परिवार वालों ने डॉक्टर को फोन किया। फिर उनका मेडिकल ट्रीटमेंट शुरू हुआ। इलाज के बाद वो बेहतर महसूस कर रहे थे। लेकिन, रात में फिर तबीयत बिगड़ी और एक्टर अभिषेक चटर्जी ने दम तोड़ दिया।

इस फिल्म से किया था फिल्म में डेब्यू

फिल्म एक्टर अभिषेक चटर्जी ने 1986 में आई फिल्म पाथ बोला से सिनेमा जगत में कदम रखा। इस फिल्म का निर्देशन तरुण मजूमदार ने किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद वो हर किसी की नजर में आ गए थे। फिर, जमाईबाबु, दहन, नयनेर, आलो, बारीवाली, मधुर मिलन, मायेर आंचल आदि फिल्मों में काम किया। इन दिनों अभिषेक बंगाली टीवी शो 'khorkuto ki' शूटिंग में व्यस्त थे। इस शो में उनके साथ त्रिना शाह व कौशिक रॉय भी काम कर रहे थे। अभिनेता अभिषेक चटर्जी के निधन से उनके फैंस के साथ ही बंगाली फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story