×

Besharam Rang controversy: रश्मि देसाई ने 'बेशरम रंग' गाने का किया समर्थन, बोलीं-'आप सभी को तो सपोर्ट करना चाहिए'

Besharam Rang Controversy: पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग पिछले कुछ दिनों से विवादों का सामना कर रहा है। वहीँ अब इसका समर्थन करने के लिए टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मि देसाई सामने आईं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Dec 2022 7:47 AM GMT
Besharam Rang Controversy
X

Besharam Rang Controversy (Image Credit-Social Media)

Besharam Rang Controversy: पठान स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का गाना बेशरम रंग पिछले कुछ दिनों से विवादों का सामना कर रहा है। वहीँ जहाँ फिल्म और गाने को कड़ा विरोध झेलना पड़ रहा है वहीँ एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े कई जाने माने लोग इसके समर्थन में भी आगे आये हैं। वहीँ अब खुले तौर पर इसका समर्थन करने के लिए टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मि देसाई सामने आईं हैं।

पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग अपनी रिलीज़ के बाद से ही ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। लेकिन गाने के विवाद ने इसकी पॉपुलैरिटी को थोड़ा भी प्रभावित नहीं किया है क्योंकि शाहरुख खान ने कहा कि वो पॉजिटिव बने रहेंगे चाहे कुछ भी हो। सुपरस्टार के फैन्स उन्हें आंख मूंद कर फॉलो कर रहे हैं। जबकि इंडस्ट्री में सभी ने गाने में 'भगवा' रंग बिकनी विवाद को लेकर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का खुलकर समर्थन किया। और अब टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई खुलकर सामने आ गई हैं और उन्होंने अपनी बात का पक्ष मजबूती से रखा। लेकिन बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई को बेशरम रंग गाने का समर्थन करने के लिए कड़ी प्रतिक्रिया का सामना भी करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि एमपी के मंत्री नोरोत्तम मिश्रा ने गाने और दीपिका पादुकोण के भगवा बिकनी रंग पर आपत्ति जताई और तब से ये पूरे इंटरनेट पर छा गया। कई बॉलीवुड और दक्षिण गणमान्य व्यक्ति खुलकर सामने आए और गाने के अनावश्यक विवाद का समर्थन किया। वहीँ पठान और अन्य का बहिष्कार करने का एक बड़ा चलन चल रहा है, लेकिन शाहरुख खान के फैंस सुपरस्टार की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि किंग खान चार साल बाद पर्दे पर आने वाले हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story